ऐश्वर्या राय से इस बात पर चिढ़ती हैं ननद श्वेता बच्चन! नफरत की वजह का किया खुलासा

ज़रूर पढ़ें

ऐश्वर्या राय बच्चन के पेरिस फैशन वीक कंट्रोवर्सी के बिच श्वेता के उस बयान की चर्चा है जहाँ उन्होंने बताया की उन्हें ऐश्वर्या की कौन सी बात से नफरत हैं

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में पेरिस फैशन वीक में रैंपवॉक किया था. इस दौरान वहां उनकी सास और एक्ट्रेस जया बच्चन, ननद श्वेता बच्चन और बेटी आराध्या शामिल हुई थी. इसके अलावा इसी पेरिस फैशन वीक में श्वेता की बेटी नव्या ने रैंप डेब्यू किया था. इस दौरान श्वेता बच्चन ने इस इवेंट का वीडियो शेयर किया हालाँकि उन्होंने ऐश्वर्या राय को उस वीडियो में टैग नहीं किया था. जिसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. ऐसे में ये पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या और श्वेता आमने सामने खड़े हैं.

- Advertisement -

इस बिच श्वेता के एक बयान की चर्चा हो रही है जहाँ उन्होंने बताया था कि उन्हें ऐश्वर्या के बारे में क्या बिल्कुल पसंद नहीं है.

ऐश्वर्या की ग्लैमरस रैंपवॉक

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड में अपने दम पर एक बड़ी पहचान बनाई है. इंडस्ट्री को अभिनेत्री ने एक से बढ़कर एक यादगार फ़िल्में दी है. ऐश्वर्या इन दिनों काम फ़िल्में करती हैं हालाँकि आज भी उनकी खूबसूरती और अदाओं की दुनिया दीवानी है. ऐश्वर्या हाल ही में पेरिस फैशन वीक में अपना जलवा बिखेरा. हर तरफ ऐश्वर्या की चर्चा हो रही है. ऐसे में उस इवेंट में पहुंची श्वेता बच्चन और जया बच्चन पर आरोप लगे की उन्होंने ऐश्वर्या को प्रोत्साहन नहीं दिया. हालाँकि इसपर अभी ऐश्वर्या राय या बच्चन परिवार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

ऐश्वर्या की इस बात से चिढ़ती है श्वेता?

करण जौहर का चैट शो कई बार सुर्ख़ियों आता रहता है. इसी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में एक बार अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता के साथ पहुंचे थे. जहां करण ने श्वेता से ऐश्वर्या को लेकर सवाल पूछे थे. करण ने श्वेता से पूछा था कि वह ऐश्वर्या के बारे में क्या पसंद करती हैं, क्या झेलती हैं और क्या नफरत करती हैं. ऐसे में ऐश को लेकर श्वेता ने कहा की उनकी भाभी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सेल्फ मेड, स्ट्रॉन्ग वुमेन और एक बहुत अच्छी मां हैं. हालाँकि इसी दौरान श्वेता ने बताया की वो उनकी टाइम मैनेजमेंट को झेलती हैं. श्वेता ने खुलासा करते हुए बताया की वो इस बात से बहुत नफरत करती हैं कि ऐश्वर्या कॉल और मैसेज का जवाब देने में बहुत टाइम लेती हैं.

- Advertisement -

ऐश्वर्या ने क्रॉप किया फोटो

अभी हाल ही में अमिताभ अमिताभ बच्चन ने अपना 81वां जन्मदिन मनाया है. सोशल मीडिया पर श्वेता बच्चन ने इस बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की. हालाँकि ऐश्वर्या ने भी इसी फोटो को शेयर किया लेकिन दोनों में अंतर था. श्वेता की शेयर की गई तस्वीर में नव्या, अगस्त्य, आराध्या और जया बच्चन नजर आए थे. वहीं ऐश्वर्या ने सभी को क्रॉप कर दिया था सिर्फ आराध्या और अमिताभ बच्चन नजर आए थे.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...