सिद्धार्थ-कियारा इस आलीशान पैलेस में लेंगे फेरे, जानें मेहँदी, संगीत रिसेप्शन से जुड़ी हर डिटेल

ज़रूर पढ़ें

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की शादी राजस्थान के जैसलमेर में स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में होगी. हल्दी, मेहन्दी से लेकर सभी रीती रिवाज वहीँ संपन्न होंगे। इसके अलावा रिसेप्शन मुंबई में होगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही सात-फेरे लेकर परिणय सूत्र में बंध जायेंगे. बॉलीवुड (Bollywood) की सुपर हॉट जोड़ी माने जाने वाले कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) की अफेयर की खबरों ने अबतक सेंसेशन बना दिया था. अब इस बिच कपल की शादी की तारीख सामने आ चुकी है.

- Advertisement -

वहीँ अब फैंस को कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की शादी से जुड़े हर डिटेल्स जानने के लिए बेताब हैं. बॉलीवुड (Bollywood) के इस जोड़े को एक साथ देखने के लिए भी लोग उत्सुक हैं.

कियारा-सिद्धार्थ की शादी के डिटेल्स से सनसनी

बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दिलों पर राज करने वाले सिद्धार्थ-कियारा अब एक होने वाले हैं. राजस्थान के जैसलमेर के शानदार पैलेस में बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी होगी. इन दिनों ये पावर कपल अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ 7 फरवरी को शादी रचाने वाले हैं.

6 फरवरी को एक दूजे के होंगे कियारा-सिद्धार्थ

दोनों की शादी का जश्न, प्री-वेडिंग और पोस्ट वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से लेकर 8 फरवरी तक चलेंगे. बता दें कि ख़बरों के मुताबिक कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) के प्री वेडिंग फंक्शन में 4 तारीख को होगी. इसके बाद हल्दी, फिर 5 फरवरी को मेहंदी और संगीत नाइट का आयोजन किया जाएगा. इसके बाद 7 तारीख को कियारा और सिद्धार्थ सात फेरे लेंगे.

राजस्थान के इस आलिशान पैलेस में होगी शादी

खबरों के अनुसार सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) और कियारा (Kiara Advani) के वेडिंग वेन्यू जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में तय की गई है. मेहमानों के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में लग्जरी विला को बुक कर दिया गया है.

1 से 2 करोड़ रुपये किराया

सूर्यगढ़ पैलेस अपनी लग्जरियस सुविधाओं के लिए बेहद प्रसिद्ध है. इसमें करीब 84 कमरे बुक किए गए हैं. बता दें कि इस पैलेस में शादी के लिए हर दिन का किराया 1 से 2 करोड़ रुपये के करीब है.

ये होंगे खास मेहमान

बॉलीवुड के पावर कपल की शादी में 100 से 125 मेहमानों को इनवाइट किये गए हैं. कियारा(Kiara Advani)-सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) की ग्रैंड शादी में बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियां शामिल हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से लेकर करण जौहर (Karan Johar) शहीद कपूर (Shahid Kapoor) उनकी पत्नी मीरा समेत कई अन्य बड़े सितारों के होने की उम्मीद की जा रही है. मेहमानों की इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर अन्य फील्ड की कई हस्तियों को भी न्योता भेजा गया है.

पंजाबी रीती रिवाज से होगी शादी

कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की शादी के वेन्यू पर सभी गेस्ट 2 दिन पहले ही पहुंच जाएंगे. इस बात का खुलासा खुद दोनों स्टार्स के एक कॉमन फ्रेंड ने किया था. वहीँ आपको बता दें कि सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) और कियारा की शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से रचाई जाएगी.

शादी-रिसेप्शन का जिम्मा एक बड़ी वेडिंग प्लानर कंपनी के हाथ

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की शादी की तैयारियों की जिम्मेदारी मुंबई की एक बड़ी वेडिंग प्लानर कंपनी को सौंपी गई है. बताया जा रहा है कि 4 फरवरी से मेहमान सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचना शुरू कर देंगे. जबकि रिसेप्शन मुंबई में आयोजित होगा. यहां जैसलमेर में शादी के बाद कपल मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन के लिए निकल जायेंगे.

मनीष मल्होत्रा का होगा लहंगा

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को हाल ही डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के साथ दिल्ली जाते हुए स्पॉट किया गया है. जहाँ आशंका है कि वह शादी के अपने कपड़ों की फिटिंग के लिए दिल्ली के लिए निकले हैं. वहीँ बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं.

शादी होगी डॉक्युमेंट्री शो

बॉलीवुड के हॉट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा अडवाणी की फैमिली ने इस ग्रैंड शादी को डॉक्युमेंट्री शो का रूप देने का मन बनाया है. इसके लिए उन्होंने एक बड़ी वेडिंग प्लानर एजेंसी से भी बात की है.

कियारा-सिद्धार्थ की नजदीकियां

कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) की लव स्टोरी की बात करें तो कारगिल वॉर में शहीद हुए कैप्टन बत्रा के जीवन पर आधारित बायोपिक ‘शेरशाह’ (Shershah) में दोनों ने साथ में काम किया था. यहां शूटिंग के दौरान हीं दोनों की नजदीकियां बढ़ गई.

हालाँकि इनकी जोड़ी को ऑडियंस ने भी खूब सराहा था. जहाँ फिल्म को भी खूब प्यार मिला था. इस फिल्म में ऑन-स्क्रीन रोमांस करते-करते ऑफ स्क्रीन दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चाएं होने लगी थीं.

बी-टाउन में रूमर्स के बिच हुई शादियां

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की शादी की ख़बरों को लेकर अबतक दोनों ने हीं कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. गौरतलब है कि इससे पहले भी भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और अभिनेत्री अथिया शेट्ठी (Aathiya Shetthy) की शादी भी रूमर्स के बाद हुई. इसके पहले बॉलीवुड में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal), आलिया भट्ट (Alia Bhatt)-रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की खबरें भी इसी तरीके से आई थी.

हालांकि इन सभी जोड़ो की तरह हीं कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने भी शादी पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. हालाँकि राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में हल्दी से लेकर संगीत और मेहंदी की रस्मों के लिए सेट डिजाइन करने का काम शुरू हो चुका है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...