Sherdil – the Pilibhit Saga Trailer Review

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी अपनी शानदार और दमदार एक्टिंग के लिए पूरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं। लोगों को उनकी एक्टिंग खूब पसंद आती है। अब एक्टर पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म ‘शेरदिलः द पीलीभीत सागा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म का ट्रेलर देखकर साफ पता चलता है कि ये मूवी डार्क ह्यूमर से भरपूर और सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। आपको बता दें कि यह फिल्म 24 जून को रिलीज होगी। फिल्म ‘शेरदिलः द पीलीभीत सागा’ का ट्रेलर देखने में बहुत ही मजेदार लग रहा है। ये फिल्म कॉमेडी, इमोशन्स के साथ साथ एक आम आदमी की बहादुरी से लोगों को इम्प्रेस करेगी। 2 मिनट 17 सेकंड के ट्रेलर में फिल्म के सभी किरदारों का बखूबी परिचय कराया गया है।

अब बता देते यहीं की इसका ट्रेलर क्या है कैसा है,और ये फिल्म किस बारे में होगी.
डार्क ह्यूमर से भरपूर, सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं। पंकज त्रिपाठी के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रेस सयानी गुप्ता भी लीड रोल में दिखाई देंगी। सयानी गुप्ता ‘शेरदिल’ में अभिनेता की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

- Advertisement -

ट्रेलर की शुरुआत में पंकज त्रिपाठी को दिखाया जाता है जो गांव वाले गंगाराम की भूमिका में है। ट्रेलर में एक ऐसे गांव की कहानी दिखाई गई है, जो जंगल के किनारे पर बसा हुआ है। इस गांव के लोगों को हर दिन कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उस गांव में बाघ का आतंक सबसे ज्यादा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अपने परिवार और गांव को बचाने के लिए गंगाराम कुख्यात बाघ प्रथा को अपनाता है। वह गांव वालों की सुरक्षा के लिए अपने जीवन को त्यागने के लिए तैयार हो जाता है ताकि उनके गांव और परिवारों को सरकारी योजना के पैसे से लाभ मिल सके। इस ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी की शानदार एक्टिंग पर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

पंकज त्रिपाठी की कॉमेडी ने ट्रेलर को और ज्यादा मजेदार बना दिया है। आपको बता दें कि ‘शेरदिलः द पीलीभीत सागा’ फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी ने बनाया है। टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा फिल्म में नीरज काबी और सायनी गुप्ता अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट की इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी से होती है, जो ग्रामिण गंगाराम की भूमिका में है। ट्रेलर में एक ऐसे गांव की कहानी दिखाई गई है, जो जंगल के किनारे बसा हुआ है। इस गांव के लोगों को हर दिन कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हालांकि वह गांव में बाघ का आतंक सबसे ज्यादा है।

- Advertisement -

बता दें कि, भारत के टी-सीक्वेंस, रिलायंस एंटरटेनमेंट और मैच लोअर प्रोडक्शंस ने श्रीजीत मुखर्जी के हिंदी-भाषा के व्यंग्य “शेरदिल: द पीलीभीत सागा” पर मिलकर काम किया है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म को “डार्क ह्यूमर लेस व्यंग्य” के रूप में प्रस्तुत किया गया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी और सयानी गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं।

‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ फिल्म और रिलायंस एन्जॉयमेंट द्वारा पेश किया गया है, जिसे भूषण कुमार और रिलायंस एन्जॉयमेंट द्वारा बनाया गया है। वहीं, इसे मैच मिनिमाइज प्रोडक्शन Non-public Minimal द्वारा बनाया गया है। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...