Shamshera Teaser Out- Teaser Review

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

अब टक्कर काटे की होगी क्यूंकि रणबीर कपूर ने थान रखी है सब को पीछे करने की…इसका ऐलान उन्होंने अपने अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा के टीज़र से कर दिया है… डार्क सीन और एक्शन से भरी इस टीज़र को देख आपके भी होश उड़ गए होंगे क्यूंकि रणबीर कपूर को पहली बार शमशेर के अंदाज़ में देखना उनके फैंस के लिए कोई मामूली बात नहीं है… शमशेर से जुडी और भी बातों को जानेंगे आज के इस वीडियो… जैसे की इसमें कौन कौन हैं… कब रिलीज़ होगी…कितने बजट में बनी है और कितने भाषाओँ में रिलीज़ होगी…

करण मल्होत्रा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है… वहीँ कास्ट की बात करें तो रणबीर कपूर शमशेरा बने नज़र आ रहे हैं… वहीँ उनके साथ फीमेल रोल के लिए कास्ट किया गया है वाणी कपूर को,लेकिन जो सबसे चौंकाने वाला रोल है वो है संजय दत्त का… इस फिल्म में संजय दत्त के करैक्टर में कहीं न कहीं केजीएफ 2 का अधीरा दिख रहा है…

- Advertisement -

टीज़र में बोला जा रहा हर डायलाग सीन में जान फंक रहा है… डायलॉग्स के बारे में बता दें की इसे लिखा है आदित्य चोपड़ा ने…

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और संजय दत्त की लीड रोल वाली फिल्म शमशेरा का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के टीजर में संजय दत्त और रणबीर कपूर के लुक को दिखाया गया है। इस टीजर ने आते ही सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा दिया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये फिल्म 22 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के टीजर के साथ ही साथ इसके ट्रेलर को लेकर भी एक नई जानकारी सामने आई है। शमशेरा का ट्रेलर 24 जून को आने वाला है। इस धमाकेदार टीजर को देखने के बाद फैंस को अब ट्रेलर का इंतजार है।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के धमाकेदार पोस्टर के बाद धांसू टीजर रिलीज हो गया है. इसके साथ ही वाईआरएफ ने फैंस के गुड न्यूज देते हुए ये भी बता दिया कि फिल्म का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होगा. टीजर में संजय दत्त और रणबीर कपूर की झलक दिखाई दे रही हैं, जो इशारा फिल्म में उनका अवतार लोगों को दीवाना करने वाला है.

- Advertisement -

कहा जाता है कि शमशेरा, वाणी कपूर, आशुतोष राणा और सौरभ शुक्ला अभिनीत, 150 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई गई है। वाईआरएफ फिल्म को तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में डब करके इसे अखिल भारतीय अनुभव के रूप में बेचने की कोशिश कर रहा है।

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...