Shamshera Pakistan Reaction | Shamshera Public Reaction

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का फैंस पिछले चार साल से इंतजार कर रहे थे। फैंस का इंतजार ख़त्म हो चूका है। फिल्म को भारत में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। शमशेरा फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल- शमशेरा और बल्ली के किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt) शुद्ध सिंह और वाणी कपूर लीड रोल में हैं। लेकिन आज हम बताएंगे की इस धमाकेदार फिल्म पर पाकिस्तान के दर्शकों का क्या कुछ कहना है….

सबसे पहले तो बता दें की इस फिल्म का हाइप बहुत है और सोशल मीडिया पर ये फिल्म और इसके रेविएवस ट्रेंड कर रहे हैं….और इनके जरिये ही पाकिस्तानी फैंस अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे यहीं….यूट्यूब पर इसके ट्रेलर के आने के बाद से वहां के दर्शकों में शमशेर देखने की चाह बढ़ चुकी थी…

- Advertisement -

वहीँ फिल्म की बात करें तो….

फिल्म में दिखाया गया शमशेर और उसकी कहानी 19 वीं सदी का है…. जो की कज़ा नाम के शहर पर आधारित है… इस शहर के लोग शुद्ध सिंह के जुर्मों का शिकार हैं। वहीं, शमशेरा एक खूंखार डकैत है, जो लोगों को इन जुर्मों से आजाद कराना चाहता है। वहीं, शमशेरा का बेटा बल्ली अपने पिता से अलग फिल्म में एक मस्त-मौला शख्स है। वाणी कपूर (Vani Kapoor) फिल्म में सोना का किरदार निभा रही हैं।

शमशेर फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे हैं… वहीँ रणबीर कपूर और संजय दत्त का आमना सामना जिसका दर्शक इंतज़ार कर रहे थे वो भी फिल्म में दिखा…. इसके अलावा फिल्म के गाने कमाल के हैं… शमशेर में रोमांटिक गाने फितूर में रणबीर और वाणी कपूर की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिली….

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...