शाहरुख़ खान की ‘जवान’ फिल्म पर बेटे अबराम का ये था रिएक्शन, किंग खान ने किया खुलासा

ज़रूर पढ़ें

शाहरुख़ खान ने खुलासा किया है कि आखिर उनके छोटे बेटे ने ‘7 सितंबर को रिलीज हुई जवान’ फिल्म पर क्या प्रतिक्रिया दी है?

शाहरुख़ खान की फिल्म जवान ने 16वें दिन तक कुल 532.93 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है. 7 सितंबर को रिलीज हुई किंग खान की फिल्म का खुमार फैंस पर सर चढ़ कर बोल रहा है. सोशल मीडिया पर अबतक शाहरुख़ खान की फिल्म जवान पर अलग अलग रिएक्शन आ चुके हैं. इसके अलावा इंटरनेट पर जवान फिल्म के कई सीन्स वायरल है. इस बिच शाहरुख़ खान ने खुलासा किया है कि आखिर उनके छोटे बेटे ने फिल्म पर क्या प्रतिक्रिया दी है.

- Advertisement -

शाहरुख़ खान से फैन ने पूछा सवाल

शाहरुख़ खान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर अक्सर अलग अलग सेशन चलते रहते हैं. इसके जरिए किंग खान अपने प्रशंसकों से जुड़ते रहते हैं. अभी हाल ही में एक्स (X) पर शाहरुख़ ने आस्क एसआरके सेशन रखा था. एक सोशल मीडिया यूज़र ने इसपर सवाल पूछा की ‘उनकी फिल्म जवान उनके छोटे बेटे अबराम को कैसी लगी?’ इस सवाल के जवाब में किंग खान ने मजेदार जवाब दिया.

अबराम पर क्या बोले शाहरुख़?

शाहरुख़ खान ने अपने फैंस के पूछे सवाल पर काफी मजाकिया अंदाज में जवाब लिखा. एसआरके ने लिखा, ‘बाप-बाप होता है! नहीं नहीं, मैं सिर्फ मजाक कर रहा हूं. उन्हें बड़े आदमी के साथ लड़ाई पसंद आई. उसे क्लाइमेक्स अच्छा लगा. गौरतलब है की फिल्म जवान में विजय सेतुपति के साथ शाहरुख का फाइट सीक्वेंस है. शाहरुख़ इसी सीन का जिक्र अपने जवाब में कर रहे हैं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...