Besharm Rang: शाहरुख़ खान के साथ दीपिका पादुकोण ने उड़ाया भगवा का मजाक, बेशर्म रंग पर लगा अश्लीलता का आरोप

ज़रूर पढ़ें

शाहरुख़ खान की फिल्म पठान विवादों में घिरता जा रहा है. पठान फिल्म में शाहरुख़ और दीपिका पादुकोण का गाना ”बेशर्म रंग” भी लोगों की नजरों में खटकने लगा है. गाने पर हिन्दू धर्म के भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है

शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathan) विवादों में घिरता जा रहा है. पठान (Pathan) फिल्म में शाहरुख़ (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का गाना ”बेशर्म रंग” भी लोगों की नजरों में खटकने लगा है. बेशर्म रंग गाने पर हिन्दू धर्म के भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है. वहीँ लोगों का कहना है की इस गाने के माध्यम से अश्लीलता भी पड़ोसी जा रही है. गौरतलब है की पठान (Pathan) फिल्म की चर्चा के बिच फिल्म का गण बेशर्म रंग (Besharm Rang Song) रिलीज कर दिया गया. इसमें आरोप है की फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भगवा रंग का ड्रेस पहनकर हिन्दू धर्म का मजाक बना रही है चुकी इस गाने का नाम बेशर्म रंग है. जबकि दूसरा पक्ष इस गाने को अश्लील बता रहे हैं.

- Advertisement -

‘बेशर्म रंग’ गाने को बॉयकॉट करने की मांग

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang Song) का बहिष्कार करने की मांग उठ रही है. यहां रिलीज होने के बाद गाना इंटरनेट पर किसी ना किसी वजह से चर्चा में है. ऐसे में पठान फिल्म के बॉयकॉट करने की मांग बीते कई महीनों से जारी है. वहीँ शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) पर लोगों का आक्रोश अभी थमा नहीं था की एक बार फिर फिल्म के साथ साथ बेशर्म रंग गाना (Besharm Rang Song) भी बहिष्कार की भेंट चढ़ता दिख रहा है.

बता दें कि गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं और आवाज शिल्पा राव, विशाल-शेखर, कारालिसा मोंतेइरो ने दी है. इसके अलावा फिल्म का म्यूजिक विशाल-शेखर ने दिया है

शाहरुख खान का वैष्णो देवी दर्शन का भी नहीं चला जादू

शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) हाल हीं में वैष्णों माता का दर्शन करने जम्मू पहुंचें थे. इससे पहले अभिनेता 2 दिसंबर को उमराह करने के लिए मक्का गए थे. ऐसे में शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की कई तस्वीरें वायरल हो रही है. बता दें की बीते दिनों जब शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) वैष्णों माता मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे उस वक़्त उनका चेहरा सा नजर नहीं आया. वहीँ कई लोग उनके दर्शन को एक पब्लिक स्रुन्त बता रहे हैं. चुकी उनपर हिन्दू सेंटीमेंट हर्ट करने का आरोप लगातार लगते रहें हैं. कई यूज़र्स का कहना है शाहरुख़ (Shah Rukh Khan) को डर सत्ता रहा है. इसलिए वो अपनी छवि ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं.

गौरतलब है की अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chadda) बॉक्स ऑफिस पर बुरे तरीके से पिट गई. उसके बाद वो चर्चा का विषय तब बने जब उनकी कलश पूजा की तस्वीरें वायरल हुई. यहां शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) और अमीर खान (Aamir Khan) का हिन्दू धर्म से लगाव पर सवाल भी उठे.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...