शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान हुईं स्टेज पर शर्मिंदा, देखते रहे गए अमिताभ बच्चन!

ज़रूर पढ़ें

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 15 शो में शाहरुख खान पर सुहाना से सवाल किया. इस दौरान सुहाना खान ने गलत जवाब दे दिया. उन्होंने कहा कि वो शर्मिंदा महसूस कर रही है

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान ने द आर्चीज से डेब्यु किया है. फिल्म के लिए सुहाना खान बीते दिनों अपनी कास्ट के साथ कौन बनेगा करोड़पति 15 शो में पहुंची थी.

- Advertisement -

सुहाना खान ने शाहरुख़ से जुड़े सवाल पर गलत जवाब दे दिया. बाद में उन्होंने कहा कि वो शर्मिंदा महसूस कर रही है. वहीँ अमिताभ बच्चन ने भी उनकी जमकर खिंचाई कर दी.

बिग-बी ने सुहाना से पूछे सवाल

कौन बनेगा करोड़पति 15 शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने सुहाना खान को शाहरुख़ खान की सुपुत्री कह कहकर परिचय दिया. इस दौरान सुहाना के साथ डायरेक्टर जोया अख्तर भी शामिल होती हैं.

अमिताभ बच्चन ने सुपर संदूक राउंड में शाहरुख खान पर सुहाना से सवाल किया. बिग बी ने पूछा, शाहरुख खान ने अब तक इनमें से कौन सा अवॉर्ड नहीं जीता है?

- Advertisement -

सुहाना हुई शर्मिंदा !

अमिताभ बच्चन के सवाल के बाद सुहाना खान ऑप्शन ए पद्मश्री चुनती हैं जो कि गलत जवाब होता है. इसका सही जवाब था वोल्पी कप. इस दौरान सुहाना कहती हैं कि वो गलत जवाब देकर शर्मिंदा हैं. वहीँ अमिताभ बच्चन ने सुहाना की जमकर टांग खिंचाई की. बिग-बी ने कहा कि, बेटी को पता नहीं पिता को क्या मिला है.

बता दें कि इस दौरान सुहाना के अलावा, अगस्त्य नंदा, अदिति, वेदांग रैना, खुशी कपूर और जोया अख्तर भी शामिल थीं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...