नीता अंबानी समेत इन सितारों ने पार्टी में बिखेरा जलवा, शाहरुख़-सलमान ने लगवाया तिलक

ज़रूर पढ़ें

बॉलीवुड सितारें समेत राजनीती, क्रिकेट जगत से जुड़े दिग्गज मुकेश अम्बानी के घर ‘एंटीलिया’ में गणपति बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे

गणेश उत्सव की धूम फिलहाल पूरे देशभर में हैं. खासतौर पर मुंबई में गणेश चतुर्थी के दिन अलग नजारा देखने को मिला। भारत के सबसे अमीर ‘अम्बानी परिवार’ ने भी गणेश चतुर्थी के दिन भगवान गणेश की मूर्ति अपने घर स्थापित की. इस मौके पर बीते दिन से ही बॉलीवुड सितारें समेत राजनीती, क्रिकेट जगत से जुड़े दिग्गज मुकेश अम्बानी के घर ‘एंटीलिया’ में गणपति बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे. इस मौके पर नीता अम्बानी का लुक काफी वायरल हो रहा है. वहीँ उनके घर आए मेहमानों ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा.

- Advertisement -

नीता अंबानी के लुक ने लूटी महफ़िल

गणेश चतुर्थी के मौके पर नीता अंबानी ने हर किसी की निगाहें अपने ओर खींच लिया। रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का रॉयल अंदाज से हर कोई प्रभावित हो गया. गणेश चतुर्थी के मौके पर नीता अंबानी ने डार्क ग्रीन कलर की रेशम की साड़ी पहनी हुई थी. उन्होंने फॉलिंग पल्लू स्टाइल किया था. इसके अलावा उनकी साड़ी का बॉर्डर ऑरेंज कलर का था जो कॉम्बिनेशन काफी शानदार दिखा। अपने लुक को और अट्रैक्टिव दिखाने के लिए उन्होंने स्टडेड नेकपेस कैरी किया था। इस नेकपेस में कई सारे स्ट्रिंग्स लगे थे, जिसके बीच एक भारी सा पेंडेंट लगा हुआ था जिसमें पन्ना जरा था. नीता अंबानी ने इस साड़ी लुक पर बालों में गजरा लगाया था. वहीं उन्होंने गोल्डन कलर के इयररिंग्स पहने थे. उनके साथ उनकी बहुएँ भी काफी खूबसूरत लग रही थी.

शाहरुख़-सलमान ने लगाया तिलक

गणेश उत्सव के सेलेब्रेशन के बिच सलमान खान और शाहरुख़ खान ने बप्पा के आगे मत्था टेका. इसके साथ ही दोनों ने माथे पर तिलक लगवाया। शाहरुख़ खान के साथ उनका पूरा परिवार मौजूद था जहां सभी ने गणेश भगवान की पूजा की.

सितारों की लगी जमघट

अंबानी परिवार में अपने रॉयल इवेंट्स के लिए जाना जाता है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी जब भी किसी कार्यक्रम को होस्ट करते हैं उसमें बड़े बड़े हस्तियों का आगमन होता है. 19 सितंबर को जब गणपति बप्पा अम्बानी परिवार के घर में विराजे तब एक ही इवेंट में बॉलीवुड सेलिब्रेटी, क्रिकेट जगत के धुरंधर, मोटिवेशनल गुरु समेत राजनीती के दिग्गज दिखे। अम्बानी परिवार के इवेंट्स की कुछ तस्वीरें आप खुद भी देखें.

- Advertisement -

परिवार संग शाहरुख़ खान ने लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद

68 की उम्र में रेखा की दिलकश अदाएं

दीपिका-रणवीर सिंह ने अनोखे अंदाज में दी दस्तक

आलिया का नहीं कोई जोड़

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या संग दिए पोज

राज ठाकरे, सचिन तेंदुलकर, सलमान खान, उद्धव ठाकरे भी रहे मौजूद

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...