शुभमन गिल को देख ‘सारा भाभी’ चिल्लाने लगे फैंस, विराट कोहली का आया रिएक्शन

ज़रूर पढ़ें

शुभमन गिल को देखकर क्रिकेट मैदान पर सारा भाभी के नारे लगे. यहां क्रिकेटर विराट कोहली ने भी काफी मजेदार रिएक्शन दिया

शुभमन गिल (Shubman Gill) का इन दिनों सारा के साथ नाम जोड़ा जा रहा है. भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) से जुड़ा एक वीडियो अभी जमकर वायरल हो रहा है. मैच के दौरान शुभमन (Shubman Gill) को देख फैंस ने उन्हें सारा की याद दिलाई. हालाँकि अभी तक ये बात साफ नहीं हो पाई की यहां किस सारा की बात हो रही है. वहीँ पिच पर मौजूद विराट कोहली ने भी फैंस के नारे पर अपना रिएक्शन दिया जो बहुत मजेदार है.

बता दें कि शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ अफेयर की ख़बरें आ चुकी हैं. बता दें कि हाल हीं में क्रिकेटर शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने बल्ले का जोर दिखाया है। सीरीज के पहले मुकाबले में शुभमन गिल के बल्ले से हैदराबाद के मैदान पर दोहरा शतक (208) निकला था.

‘हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो’

बीते मंगलवार को इंदौर में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे और फाइनल वनडे मुकाबले में सारा का नाम स्टेडियम में जबरदस्त तरीके से गूंजा. यहां भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) बाउंड्री लाइन के नजदीक खड़े थे. जैसे ही वह थोड़ी देर वहां रुके, दर्शकों में से एक युवक ने जोर-जोर से नारे लगाना शुरू कर दिया- ‘हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो…,’ जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) भी ग्राउंड पर नजर आएं.

विराट ने दिया रिएक्शन

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने फैन्स द्वारा लगाए नारे पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. हालाँकि ग्राउंड में सर्कल के अंदर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस पर अलग ही रिएक्शन दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

- Advertisement -

सुभमन गिल की सारा?

शुभमन गिल (Shubman Gill) का नाम सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) दोनों के साथ जोड़ा जा चुका है. अभी तक किसी तरीके से कोई रिएक्शन नहीं आया. लेकिन जो तस्वीरें अबतक सामने आई है उसपर फैंस कई अनुमान लगा चुके हैं.

सारा अली खान

सारा तेंदुलकर

शुभमन गिल (Shuman Gill) का एक तरफ सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ तो दूसरी ओर उनका नाम सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अफेयर की ख़बरें आ चुकी है. जहाँ अभी तक क्रिकेटर ने किसी तरीके की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. वहीँ एक्ट्रेस सारा अली खान और सारा तेंदुलकर ने भी फ़िलहाल कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...