SDM को होटल में मिले 12 लड़के और 8 लड़कियां, अश्लीलता की हदें हुई पार

ज़रूर पढ़ें

”उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. जबकि इस मामले में होटल मालिक सुनील वर्मा के खिलाफ भी पुलिस शिकंजा कस रही है. उसके खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी है”

अतरंगी दुनिया के अजब गजब रूप, बंद दरवाजा और रंगरेलिया.

- Advertisement -

कहानी बड़ी दिलचस्प है. होटल के नाम पर एक ऐसा स्कैम जिससे दुनिया बेपरवाह थी. दरवाजे के भीतर बेख़ौफ़ लोग एक दूसरे में मग्न.

उत्तरप्रदेश में कानून व्यवस्था बहुत टाइट कर दी गई है, यूपी में सीएम योगी बाबा के आगमन के बाद एक बार फिर यूपी पुलिस अपने एक्शन मोड में है.

यूपी के आंबेडकरनगर जिले के एक बेहद खूबसूरत आलीशान में चल रहे करतूत का पर्दाफाश हो गया है. मौज कर रहे लोगो की नींदे हराम हो गई हैं.

- Advertisement -
SDM FOUND 12 BOYS AND 8 GIRLS IN THE HOTEL

बीते बुधवार को अचानक से अंबेडकरनगर जिले की इल्तिफ़ातगंज रोड पर स्थित होटल बख्तावर में पुलिस का छपा पड़ा, लेकिन जो अधिकारीयों ने अपनी आँखों से देखा वो बेहद शर्मनाक था. जिसे खुले तौर पर बोलने में बेहद हिचकिचाहट होती है. शर्म का सारा पर्दा उठ गया.

पुलिस ने होटल से कई लड़के और लड़कियों को अतरंगी अवस्था में पकड़ लिया. इस छापेमारी में अपनी टीम की मदद से अकबरपुर एसडीएम पवन कुमार जायसवाल ने आठ लड़कियों और 12 लड़कों को अलग अलग कमरों से गिरफ्तार कर लिया.

SEX RACKET SCANDAL

आपको बता दे कि बीते काफी समय से खबरे मिल रही थी की इस होटल में कुछ अप्पतिजनक कारनामे को अंजाम दिया जा रहा है. लेकिन इस बिच आरोप है कि अकबरपुर कोतवाली पुलिस मामले से लगातार कन्नी काट रही थी और खास तौर पर कार्यवाई से बच रही थी.

SDM के छापे के बाद नगर के होटलों में खलबली सी मच गई. स्थानीय लोगों का जमावड़ा भी उमड़ पड़ा.

यहां एसएसआई अकबरपुर कोतवाली संतोष कुमार गौड़ ने जानकरी साझा करते हुये कहा की उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. जबकि इस मामले में होटल मालिक सुनील वर्मा के खिलाफ भी पुलिस शिकंजा कस रही है. उसके खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी है.

इस बिच हम आपको बता दें कि गिरफ्तार हुये तमाम लोगो को छुड़ाने के लिए कोतवाली के आस पास उनके परिचित घूमते हुये भी दिखाई दिए. जहाँ कवायत चल रही है की वो जल्द से जल्द पोलिस के सिकंजे से छूट सके.

वहीँ एएसपी संजय कुमार राय के मुताबिक होटल से पकड़े गए युवक और युवतियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है लेकिन सभी को उनके अभिभावकों के सुपुर्द कर दिया जाएगा. जिससे भविष्य में इस तरह की किसी भी हरकत से बचें, हालाँकि पुलिस को और अधिक सख्ती के साथ चेकिंग चलाने और कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया है.

ऐसे में इस घटना के बाद लगातार इलाके में इसी बात की चर्चा हो रही है वहीँ पुलिस भी लगातार कार्यवाई कर रही है।  

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...