Samantha Ruth Prabhu और Vijay Devarkonda के एक्सीडेंट का सच आया सामने!

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

साउथ फिल्म इंडस्ट्री का दो बड़ा नाम सामनाथा प्रभु और विजय देवरकोंडा के एक्सीडेंट से जुडी खबर सामने आयी थी,जहाँ बताया गया था की एक सीन के शूटिंग के दौरान उन्हें चोट आयी यही,और दोनों घायल हो गए जिसके बाद तुरंत फिर उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया.

हालांकि अब इस बात का सच सामने आ चूका है.दरअसल,ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं थी. यानि की ये अफवाह थी.इस खबर को फेक बताते हुए इसकी पुष्टि एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्वीट से की. खैर इस अपडेट से वाकई उनके फैंस को रहत की सांस आयी है.

- Advertisement -

इस फिल्म की बात करें तो सामंथा और विजय दोनों ही फिल्म कुशी की शूटिंग में व्यस्त हैं,ये फिल्म दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होने वाली है. इससे पहले भी दोनों साथ मेहनती मूवी में नज़र आ चुके हैं. पूरी टीम फिलहाल 30 दिनों के शूटिंग के बाद अच्छे से लौट चुकी है.बाकी की शूटिंग भी जारी यही.ये फिल्म 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में आ जाएगी. ये फिल्म चार लैंग्वेजेज में परदे पर आएगी. इसके हिंदी वर्शन को लेकर अब तक कोई अपडेट नहीं आयी है.

फिल्म की पूरी टीम सही सलामत हैदराबाद पहुंच गई है। पूरी स्टारकास्ट ने 30 दिन का शेड्यूल खत्म कर लिया है। आप लोग फेक खबरों से पर भरोसा नहीं करें।’ सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा के फैंस सुबह से परेशान थे लेकिन रमेश बाला का ट्वीट पढ़कर उनके बीच खुशी देखने को मिल रही है।

हाल ही में फिल्म ‘कुशी’ का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया था जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। फिल्म में विजय और सामंथा के साथ-साथ जयराम, सचिन खेड़ाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या भी अहम रोल में नजर आएंगे और ये फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...