सलमान खान ने क्यों उड़ाया अपना मजाक? गदर-2 और जवान पर क्या बोले भाईजान?

ज़रूर पढ़ें

सलमान खान ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का जिक्र करते हुए अपना मजाक बना लिया

सलमान खान ने बीते गुरूवार को पंजाबी फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए थे. गिप्पी ग्रेवाल की इस पंजाबी फिल्म के ट्रेलर पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपना मजाक बनवा लिया. बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई गदर-2 और जवान फिल्म ने रेकॉर्डतोड़ कलेक्शन की है. ऐसे में फिल्मों की कमाई और उसके आकड़ें पर दबंग खान ने खुलकर बोला.

- Advertisement -

फिल्मों की कमाई पर क्या बोले सलमान?

सलमान खान ने ‘मौजां ही मौजां’ फिल्म को प्रोमोट करते हुए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर अपनी बात रखी. गौरतलब है की पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की फ़िल्में ताबरतोड़ कमाई कर रही है. इसे सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 और शाहरुख़ खान की फिल्म जवान शामिल है. ऐसे में फिल्मों की कमाई को लेकर सलमान खान ने कहा कि इन दिनों फ़िल्में थिएटर में बहुत अच्छी परफॉर्म कर रही है. फ़िल्में रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रही है. दर्शक फिल्मे देखने के लिए थिएटर पहुंच रहे हैं जो एक अच्छी बात है. मौजां ही मौजां फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान ने कहा कि, इस कामयाबी को देखते हुए अब 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करना आम बात हो गई है. मुझे तो लगता है कि अब 100 करोड़ कमाना मतलब एक करोड़ कमाने जैसा है. दबंग खान ने कहा कि, पंजाबी इंडिस्ट्री, हिंदी इंडिस्ट्री, हर इंडस्ट्री के लिए अब 400-500-600 करोड़ रुपये का आंकड़ा सबकुछ होने वाला है.

दबंग खान ने उड़ाया अपना मजाक

सलमान खान ने जिस तरीके फिल्मों की कमाई पर अपनी बात रखी. उसके बाद मौजां ही मौजां के ट्रेलर लॉन्च में मौजूद गिप्पी ग्रेवाल ने कहा कि अगर सलमान खान ने कहा है की फिल्म का बिजनेस अच्छा जायेगा तो ये जरूर होगा. इतने में सलमान खान ने तुरंत कहा कि, “मेरे पे मत जाना भाई पिक्चर पे जाना, क्योंकि आज कल मेरे खुद के प्रेडिक्शन मेरी फिल्मों पर नहीं चल रहे.” गौरतलब है कि साल 2023 में ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई थी. हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखाया था. दबंग खान की इस फिल्म ने मात्र 110.94 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...