सलमान खान 25 साल से नहीं कर पाए ये काम, जानिए क्यों नहीं महसूस करते अब…

ज़रूर पढ़ें

सलमान खान अपनी निजी ज़िंदगी और प्रोफेशनल लाइफ के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. ऐसे में बीते दिनों उनके इंटरव्यू के अंश काफी वायरल हुए जिसमें उन्होंने कई राज खोले हैं

सलमान खान बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स में शुमार हैं जिनके करोड़ो फैंस देश-विदेश में हैं. आज बॉलीवुड के भाई जान किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. हालांकि दबंग खान अपनी निजी ज़िंदगी और प्रोफेशनल लाइफ के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. ऐसे में बीते दिनों उनके इंटरव्यू के अंश काफी वायरल हुए जिसमें उन्होंने कई राज खोले.

- Advertisement -

25 साल से नहीं किया ये काम!

सलमान खान से जुड़ी ख़बरें जानने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित रहते हैं. दबंग खान इन दिनों बिग बॉस 17 को होस्ट कर रहे हैं. अभी हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किये. दबंग खान ने बताया कि “मैं 25 से 26 साल या शायद उससे भी ज्यादा समय से घर से बाहर निकाल कर डिनर के लिए कभी नहीं गया हूं.” सुपरस्टार ने इंटरव्यू के दौरान बताया की वो जब भी बाहर जाते हैं सिर्फ शूटिंग के लिए निकलते हैं. हालाँकि दबंद खान को आउटडोर करना भी होता है तो वो पनवेल का लोन और वहां के खेत में ही जाते हैं.

‘नहीं होता महसूस’!

सलमान खान ने इसी इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वो कभी स्टार्स जैसा महसूस करते ही नहीं. उन्होंने इस विषय पर बात करते हुए कहा कि, स्टार्स जैसे जीना मेरी आदतें भी नहीं है. मैं जिस तरीके से ट्रैवल करता हूं, कपड़े पहनता हूं, ऐसा सुपरस्टार जैसा कुछ भी नहीं है.” गौरतलब है कि सलमान खान को कभी किसी डिनर पार्टी में नहीं देखा गया है. इसके अलावा सुपरस्टार बहुत कम बॉलीवुड की पार्टियों में शरीक होते हैं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...