अजमेर दरगाह के खादिम का ऐलान,जो नूपुर का सिर कलम करेगा उसे अपना मकान दूंगा!

ज़रूर पढ़ें

Salman Chisti Viral Video: एक तरफ जहां देश में कन्हैयालाल और उमेश कोल्हे का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था की आज एक और मामला सामने आया है. अजमेर दरगाह से एक वीडियो सामने आया है. इस विडियो में खादिम सलमान चिश्ती शर्मा के लिए जहर उगलते हुए दिख रहे हैं. सलमान चिश्ती दरगाह पुलिस थाने का एक हिस्ट्रीशीटर भी है, जो नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वालों को अपना मकान देने की बात कहता नजर आता है. दरअसल, उदयपुर में कन्हेयालाल हत्याकांड के बाद मजहब की आड़ में देश का माहौल बिगड़ाने की कोशिश जारी है. ताजा मामला अजमेर का है. खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल हो रहा है.

यह वीडियो वैसा ही है, जैसा वीडियो उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज मोहम्मद और गौस मोहम्मद ने कन्हैयालाल की हत्या से पहले तैयार किया था. करीब दो मिनट पचास सेकंड के इस विडियो में अपनी धार्मिक भावनाओं का हवाला देते हुए सलमान चिश्ती खुलेआम नूपुर शर्मा को कत्ल किये जाने की धमकी दे रहा है. वीडियो में सलमान चिश्ती कह रहा, ‘वक्त पहले जैसा नहीं रहा, वरना वह बोलता नहीं, कसम है मुझे पैदा करने वाली मेरी मां की, मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मुझे मेरे बच्चों की कसम, मैं उसे गोली मार देता और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं, जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, ये वादा करता है सलमान.’

- Advertisement -

बता दें कि नुपूर शर्मा के समर्थन में वीडियो पोस्ट करने वाले कन्हैयालाल की दो आरोपियों ने हत्या कर दी थी। 28 जून को राजस्थान के उदयपुर में दो आरोपी कन्हैयालाल की दुकान में घुसकर उसका गला रेत दिया था। जिसके बाद से राज्य में तनाव बढ़ गया था। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था।

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...