भगवा रंग में रंगे विराट-रोहित! बीजेपी-आरएसएस पर छिड़ी बहस

ज़रूर पढ़ें

भारत की मेजबानी में 2023 का वनडे वर्ल्ड कप खेला जा रहा है. इस बिच भारतीय टीम की कुछ तस्वीर सामने आई जिसमें क्रिकेटर भगवा रंग की किट पहने नजर आ रहे हैं

भारत की मेजबानी में 2023 का वनडे वर्ल्ड कप खेला जा रहा है. 5 अक्टूबर को इसका आगाज हो गया है. भारतीय टीम इस आईसीसी टूर्नामेंट के लिए पूरे तरीके से तैयार है. भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को चेन्नई में खेलेगा. हालाँकि उससे पहले भारतीय टीम की जर्सी चर्चा का विषय बन गई है. भारतीय टीम की कुछ तस्वीर सामने आई जिसमें क्रिकेटर भगवा रंग की किट पहने नजर आ रहे हैं.

- Advertisement -

भगवा रंग पर बवाल?

टीम इंडिया की भगवा जर्सी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली कोच राहुल द्रविड़ समेत आईसीसी टूर्नामेंट में खेलने वाले सभी खिलाडी भगवा रंग की जर्सी में नजर आ रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया में इस किट को लेकर कुछ ट्रोलर्स ने मजाक बनाया. इसके साथ ही इसे बीजेपी सरकार और आरएसएस से भी जोड़ा गया. इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने टीम इंडिया के भगवा जर्सी पर ख़ुशी जताई. गौरतलब है की राजनीती में भगवा यानि ऑरेंज कलर को हिंदुत्व से जोड़कर मुद्दे बनाये जाते हैं.

भगवामय क्यों हुई टीम इंडिया?

वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में भारतीय क्रिकेट टीम अपना प्रदर्शन दिखने के लिए काफी उत्साहित है. टीम प्रैक्टिस मैच के दौरान जमकर पसीना बहा रही है. ऐसे में भगवा रंग की किट में भारतीय खिलाडियों की जो तस्वीर वायरल हुई उसे लेकर सवाल आये की क्या ये पहनकर टीम मैदान में उतरेगी? मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसका खुलासा हुआ. दरअसल भगवा जर्सी टीम इंडिया की नई ट्रेनिंग किट बताई जा रही है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...