Rocketary-The Nambi Effect: Second Trailer Review

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

आर माधवन की फिल्म रॉकेटरी द नाम्बी इफ़ेक्ट,जिसका इंतज़ार फैंस को काफी लम्बे समय से था उसका दूसरा ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है. ट्रेलर देखते ही अंदर से जोश और देश भक्ति की भावना जाग उठती है… ये फिल्म कोई साधारण फिल्म नहीं है बल्कि एक बायोपिक…देश के मशहूर राकेट सइंटीश नाम्बी नारायण की बायोपिक… आज के वीडियो में हम रॉकेटरी के ट्रेलर का रिव्यु करेंगे और बताएंगे की आखिर ये फिल्म किस बारे में है,जिनकी बायोपिक बनी है वो कौन थे और कौन कौन फिल्म में नज़र आने वाला है…

शुरुआत डायरेक्शन से कर लेते हैं… खास बात ये है की इस बीपीस फिल्म को खुद आर माधवन ने ही डायरेक्ट किया है… ट्रेलर में ही कुछ झलक से ये तो साफ़ है की डायरेक्शन काफी बेहतर किया गया है…

- Advertisement -

अब बात स्टार कास्ट की कर लेते हैं… फिल्म में लीड रोल में Madhavan नज़र आएंगे जो नम्बी नारायण के किरदार में हैं… उनके अपोजिट नम्बी नारायण की पत्नी का किरदार Simran निभा रही हैं…वहीँ Rajit Kapoor भी फिल्म में दिख रहे हैं…. दो स्पेशल apearance भी फिल्म में दिखेगा वो है शहंरोख खान का… और सूर्या दोनों ही स्पेशल गेस्ट अपीरियंस में है ।

स्टोरी की बात करें तो। .. नम्बी नारायणन भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के वैज्ञानिक थे, जिन्हें देश से गद्दारी करने के झूठे आरोपों में फंसाया गया था. 26 साल की लंबी लड़ाई और पुलिस-प्रशासन से लोहा लेने के बाद साल 1998 में सुप्रीम कोर्ट ने उनको बेगुनाह बताया था.पूरी कहानी उनके जीवन के इर्द गिर्द घूमती है और परदे पर फिल्म के जरिये ही सच्चाई को दिखाया गया है….

1 जुलाई को दुनिया भर में स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार, रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट जासूसी कांड के इर्दगिर्द है जिसने नंबी नारायणन के जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया और अब इसके पीछे की सच्चाई उजागर होगी। विशाल पैमाने पर मंचित, फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की गई है। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में छह भाषाओं में रिलीज होगी।

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...