सुशांत के जन्मदिन पर रिया ने किया सीक्रेट वीडियो शेयर !

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है,ऐसे में हर कोई अपने चहिते एक्टर को याद कर रहा है.बहुत से सेलेब्स ने उन्हें मिस भी किया है. वहीँ सुशांत की बहन श्वेता ने भी आज वीडियो शेयर कर अपने भी को श्रद्धांजलि दी,जिसपर फैंस बेहद भावुक होते नज़र आये हैं. इसी बीच एक और पोस्ट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंचा है,और वो है रिहा चक्रबोर्ती का. जी हाँ एक बार फिर रिहा ख़बरों में बानी हुई है.दरअसल,शुशांत के जाने के बाद हर किसी के निशाने पर आयी रिया ने आज सुशांत के जन्मदिन के मौके पर एक अनसीन वीडियो शेयर किया है,और उस पल को याद किया है जब दोनों साथ थे.

आज भी सुशांत का मुस्कुराता चेहरा और अतरंगी ढंग लोगों के चेहरे पर रौनक ले आता है. इस वीडियो में भी देखा जा सकता है की वो कितने खुशमिज़ाज़ और जिन्दा दिल हैं,लेकिन हालत किसके बस में होता है. वो कहानी भले ही ख़त्म हो गयी हो लेकिन उनका किरदार लोगों के जेहन में जिन्दा है.

- Advertisement -

सुशांत ने अपने जीवन में भले ही कुछ ही मूवीज की हों लेकिन उनके काम को हर किसी ने सराहा.वजह भी साफ़ थी उन्होंने मिडिल क्लास वर्ग के नौजवानों को एक उम्मीद दी थी,और एहसास दिलाया था,की आपको अपने अभिनय को साबित करने के लिए बड़े घर और नाम या बहुत पैसे की नहीं बल्कि जे म्हणत और दृढ निश्चय की जरुरत होती है. सुशांत केवल एक नाम नहीं बल्कि उनके सब कुछ थे. आज भी वो दिन याद अत है जब ये खबर स्क्रीन पर चल रही थी लेकिन हर घर में बैठी महिलाएं लडकियां इस बात को मैंने के लिए तैयार नहीं थी की उनका पसंदीदा मानव अब इस दुनिया में नहीं रहा. उनकी आखरी फिल्म दिल बेचारा में उन्हें आखरी बार देखा गया था.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...