NCB ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप, इस मामले पर चला NCB का चाबुक!

ज़रूर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत का असली कारण अभी तक पता नहीं चल पाया हैं. सुशांत के मौत के 2 साल गुजर जाने के बाद भी अभी तक उनके फैंस ये नहीं जान पाए हैं की मौत कैसे हुआ.इस मामले में अभी भी जाँच चल रहा हैं.NCB लगातार इस मामले जांच पड़ताल कर रही हैं.

आपको बता दे की सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती एक बार फिर NCB के रडार पर हैं.NCB ने ड्रग्स केस में चार्ज ड्राफ्ट किया हैं. जिसमें रिया और 34 अन्य आरोपियों पर हाई सोसायटी और बॉलीवुड के लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का चार्ज लगाया है. सुशांत को नशे की लत के लिए उकसाने का भी आरोप है.

- Advertisement -

एक बार फिर मुश्किलों में रिया

रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं.NCB ने रिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहां की एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदी और उसके लिए भुगतान किया. मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप हैं. NCB ने अपने चार्ज ड्राफ्ट में दावा किया है कि रिया ने सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और दूसरे लोगों से कई बार गांजा लिया. गांजे की डिलीवरी लेने के बाद रिया ने इसे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को सौंपा. रिया ने मार्च 2020 से सितंबर 2020 के दौरान गांजे की इन डिलीवरी की पेमेंट की. ड्राफ्ट के मुताबिक, रिया ने एनडीपीएस अधिनियम 1985 की धारा 8[c] के साथ 20[b][ii]A, 27A,28, 29 & 30 के तहत अपराध किया है.

कब हुई थी सुशांत की मौत

- Advertisement -

जैसा की आपको पता है की सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत के आकस्मिक निधन ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था. किसी को बॉलीवुड स्टार की मौत पर यकीन नहीं हुआ था. सुशांत की फैमिली ने एक्टर की मौत का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को ठहराया था. सुशांत केस की कई जांच एजेंसियों ने तहकीकात है लेकिन मौत की वजह आज तक सामने नहीं आ पाई. सुशांत के फैंस आज भी उनके लिए न्याय की गुहार लगाते हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...