रणबीर कपूर संग भांजी लड़ाती इश्क़, एनिमल फिल्म में पार होने वाली थी सारी हदें?

ज़रूर पढ़ें

एनिमल फिल्म पर खुलासा हुआ है कि तृप्ति की जगह कोई और अभिनेत्री बेडरूम सीन को करने वाली थी. जो रिश्ते में रणबीर कपूर की भांजी लगती हैं

एनिमल फिल्म बॉलीवुड की 500 करोड़ क्लब फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है. एनिमल फिल्म में खासतौर पर रणबीर का बेडरूम सीन की खूब चर्चा है. इसमें तृप्ति डिमरी साथ दिख रही हैं.

- Advertisement -

हालांकि फिल्म पर खुलासा हुआ है कि तृप्ति की जगह कोई और अभिनेत्री इस सीन को करने वाली थी. जो रिश्ते में रणबीर कपूर की भांजी लगती हैं.

क्या भांजी संग रणबीर करते रोमांस?

रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी ने एनिमल फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिए हैं. इस फिल्म के बाद तृप्ति डिमरी को नेशनल क्रश कहा जा रहा है. हालांकि खुलासा हुआ है कि एनिमल मे पहले तृप्ति के रोल के लिए सारा तैयार थी.

मीडिया ख़बरों के मुताबिक ‘एनिमल’ फिल्म में ‘जोया’ यानि भाभी 2 के लिए करीना कपूर की सौतेली बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान ने ऑडिशन दिया था.

- Advertisement -

ऐन मौके पर बदला फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संदीप रेड्डी वांगा ने सारा अली खान का ऑडिशन लिया था. जोया के रोल के लिए सारा ने काफी दिलचस्पी भी दिखाई थी. हालांकि डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को सारा की भूमिका पर संदेह था कि क्या वो रणबीर के साथ इतने बोल्ड सीन कर पाएंगी या नहीं.

अंत में डायरेक्टर ने तृप्ति डिमरी को इस रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया. इस खबर पर अबतक सारा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. गौरतलब है कि करीना कपूर रणबीर की कजन हैं वहीँ सारा करीना की सौतेली बेटी हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...