राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर आग की तरह फैल रही हैं, इस खबर पर परिवार ने तोड़ी चुप्पी

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

कॉमेडी की दुनिया के विख्यात कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हाल हीं में दिल का दौरा पड़ने की वजह से दिल्ली के सरकारी अस्पताल एम्स में भर्ती करवाया गया था। राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे, और इसी दौरान उन्हें सीने में दर्द हुआ। अस्पताल ले जाने पर पता चला की उन्हें दिल का दौरा पड़ा हैं। आपको बता दें कि उनके भाई और पीआरओ ने इस बात की पुष्टि भी की हैं। और आपको बता दें कि सुबह से ही राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सामने आ रही हैं, इस बात में कितनी सच्चाई हैं वह हम आपको आगे अपनी खबर में बताएंगे।

- Advertisement -

कितनी सच्चाई हैं राजू श्रीवास्तव के निधन की बात में

आपको बता दें कि आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर आग की तरह यह खबर फैल रही हैं कि राजू श्रीवास्तव का निधन हो चुका हैं, लेकिन इनके निधन की खबरों को उनके परिवार ने अफवाह घोषित कर दिया हैं। राजू श्रीवास्तव के परिवार साझा करते हुए कहा है कि राजू श्रीवास्तव की हालत नाज़ुक बनी हुई हैं, उनकी हालत में कोई सुधर नहीं हैं। साथ ही में उनके परिवार ने ये भी कहा हैं कि फेक न्यूज़ पर ध्यान न दिया जाये। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनके परिवार की तरफ से एक बयान जारी करते हुए बोला गया हैं कि “राजू श्रीवास्तव की तबियत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं साथ ही में डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ख्याल रख रही हैं। आप सभी शुभचिंतको को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आप सभी से अपील हैं कि अफवाहों और फ़र्ज़ी खबरों पर ध्यान न दें।” इस बयान के जरिये उनके परिवार ने सभी से अनुरोध किया हैं। साथ ही में आपको बता दें कि इस पोस्ट के आगे उन्होंने हाथ जोड़े खड़े हुए राजू श्रीवास्तव के फोटो भी लगाई हैं। साथ ही में उन्होंने कहा है कि राजू श्रीवास्तव जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए भी प्रार्थना करें।

चिंता में नज़र आये राजू श्रीवास्तव के फैंस

सुबह से इस अफवाह के फैलने के बाद से राजू के फैंस काफी चिंता में नज़र आये हैं लेकिन आपको जानकारी दें दें कि जैसे ही राजू श्रीवास्तव के परिवार ने उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर ये पोस्ट डाला तो इस बयान को पढ़के कमेंट बॉक्स में फैंस के कमैंट्स की सुनामी आ गई। पूरा कमेंट बॉक्स तेजी से भरने लगा और फैंस राजू के सही होने की दुआएं मांगने लगे। उनके सभी पसंद करने वाले “गेट वेल सून” और “गॉड ब्लेस्स यू” के कमेंट्स करते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्हें पूरा विश्वास हैं की उनके चहिते राजू श्रीवास्तव जल्द ही स्वस्थ होकर अपने घर लौट आएंगे।

- Advertisement -

राजू की हालत अभी भी नाजुक हैं

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त बुधवार को दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनकी हालत में कल रात तक कोई सुधार नहीं नज़र आया था और उनके ब्रेन ने भी काम करना बंद कर दिया था। जिसके बाद मीडिया में ये खबर आते ही उनके चाहने वालो के बीच और खास कर की राजू के परिवार में चिंता का माहौल बन गया। लेकिन ऐसे में राजू के चाहने वालो के लिए एक अच्छी खबर सामने आई हैं। शेखर सुमन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि – अच्छी खबर, राजू ने अपनी उंगलियाँ और कंधे मूव किये हैं। डॉक्टर्स के मुताबिक ये एक अच्छा संकेत हैं। आपकी दुआ काम कर रही हैं…. दुआ करते रहिए।

Written By – KHUSHBOO

- Advertisement -

Latest News

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कब आये करीब? कैसे शुरू हुआ प्यार का सफर?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट गुजरात की ग्रैंड प्री-वेडिंग बैश जामनगर में 1-3 मार्च तक चलेगा। ऐसे में अंबानी...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...