राजू श्रीवास्तव को मिला योगी का सहारा, किया मदद का वादा!

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

हाल ही में कॉमेडी के सरताज राजू श्रीवास्तव को आए हार्ट अटैक के कारण उनके काफी सारे फैंस चिंतित है, हाल ही में उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया है और उनके परिवार से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी बात की है, तो चलिए दोस्तों आज हम आपको राजू श्रीवास्तव से जुड़ी सारी अपडेट बातएंगे.

कैसे और कब हुई राजू की तबियत ख़राब?

राजू श्रीवास्तव जिम में ट्रेडमिल पर वर्कआउट कर रहे थे, उसी समय उनके साइन में दर्द उठा और वो अचानक से ज़मीन पर गिर गए, जिसके बाद उनके ट्रेनर उन्हें हॉस्पिटल ले गए जहा उन्हें पता चला की उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. इन सब चीज़ो के बारे में उनके परिवार को ख़बर की गयी जिसके बाद ये जानकारी हर जगह आग की तरह फैल गई और ये खबर जब उनके फैंस के कानो तक पहुंची तो उनके फैंस ने उनके लिए भगवन से उनकी सलामती की दुआए माँगनी शुरू कर दी.

- Advertisement -

योगी ने किया मदद का वादा?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव की पति से कॉल पर बात की और ये विश्वास दिलाया की वे इस मुश्किल घडी में उनके साथ है यहा तक ये भी कहा की उन्हें अगर किसी भी चीज़ की ज़रूरत हो तो भी निसंकोच होकर वो उस बारे में उनके परिवार से बात कर सकते है.

अब कैसे है राजू श्रीवास्तव?

हाल ही में राजू को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है जिसकी वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा रखा गया है, हालत में सुधर न होने के कारण उन्हें पहले एमर्जेन्सी मेडिसन डिपार्टमेंट में शिफ्ट कर रखा था परन्तु अब उन्हें सीसीयू में शिफ़ कर दिया गया है , जिसकी वजह से उनके फैंस काफी निराश है और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे है. डॉक्टर का कहना है की उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट बोहोत ज़रूरी है क्यूकि उन्हें एंजियोग्राफी की शिकायत है जिसमे उनके अंदर 100 फीसदी ब्लॉकेज मिली है।

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...