Raju Shrivastav Death: राजू श्रीवास्तव का वो आखिरी पोस्ट, नम हुई हर किसी की आँखे

ज़रूर पढ़ें

राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की उम्र महज 58 वर्ष की थी, आज (21 September 2022) के दिन AIIMS में उन्होंने अंतिम साँस ली. एक कॉमेडियन, एक बेहतरीन कलाकार, एक शानदार राजनितिक सोच राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) ने हर एक क्षेत्र में बड़ा नाम कमाया. देश की राजनीती में भी वो बहुत सक्रीय रहें

राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की उम्र महज 58 वर्ष की थी, आज (21 September 2022) के दिन AIIMS में उन्होंने अंतिम साँस ली. एक कॉमेडियन (Comedian), एक बेहतरीन कलाकार, एक शानदार राजनितिक सोच राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) ने हर एक क्षेत्र में बड़ा नाम कमाया. देश की राजनीती में भी वो बहुत सक्रीय रहें. राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) ने बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में बेहतरीन फ़िल्में दी, कॉमेडी (Comedy) की दुनिया में गजोधर, संकठा जैसे डायलॉग तो अमर हो गए. लगभग 42 दिनों तक राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) ने अस्पताल में मौत से लड़ाई की, पूरे देश ने उनके लिए दुआ की. पर आज राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) ने सबका साथ छोड़ दिया. राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) हमेशा हमेशा के लिए चले गए.

- Advertisement -

राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) का आखिरी पोस्ट 

25 दिसंबर 1963 को कानपुर में जन्में राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) ने अपना नाम सिर्फ अपने दम पर कमाया. अपनी पहचान बनाने के लिए राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) ने जी तोड़ मेहनत की. आज शायद उसी मेहनत का नतीजा है की राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) का यूँ चलें जाना हर किसी के लिए बड़ा नुकसान माना जा रहा है. राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) भले हीं चलें गए लेकिन उनकी यादों ने लोगों के दिलों में एक विशेष जगह बनाई है. यहां राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) को 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट आने पर इलाज के लिये AIIMS में एडमिट कराया गया था. हॉस्पिटल में एडमिट होने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी. वीडियो में वो लोगों को मस्ती-मस्ती में कोरोना कॉलर ट्यून की याद दिलाते दिखे. राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) ने हंसते-मुस्कुराते लोगों से कहा कि कोरोना अब तक गया नहीं है. इसलिये अभी संभल कर रहने की जरुरत है. कोरोना कॉलर ट्यून जितनी बोरिंग थी. राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) का वीडियो उतना ही एंटरटेनिंग.
इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं, ‘नमस्कार, कुछ नहीं बस बैठे है. जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं, आपको लेने तो कहें, भाईसाहब भैंस पर बैठिए. नहीं, नहीं आप पैदल चल रहे हैं, अच्छा नहीं लग रहा है. आप भले आदमी हैं, नेक आदमी हैं तो बैठिए.’

कल होगा राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) का अंतिम संस्कार

- Advertisement -

राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) के निधन से उनके फैंस के बिच शोक की लहर है. आज पीएम मोदी (PM Modi) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh), यूपी (UP) के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) समेत तमाम बड़े नेताओं और फिल्मी जगत की हस्तियों ने राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) के निधन पर शोक जताया. यहां राजू राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) के जाने से हर कोई गमगीन है. बता दें की तजा ख़बरों के अनुसार राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की पत्नी, बेटा और बेटी दिल्ली एम्स में पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) का अंतिम संस्कार कल सुबह 9.30 बजे दिल्ली में किया जाएगा.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...