राजस्थान की ”निर्भया” के साथ हैवानियत,पूरा देश हुआ शर्मसार

ज़रूर पढ़ें

अस्पताल के अधीक्षक डॉ अरविंद शुक्ला ने बताया कि बच्ची का 7 डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन किया है.बच्ची के अंदरूनी हिस्से में काफी गहरे घाव है और बच्ची का रेक्टम अपनी जगह से खिसक गया है.उसके प्राइवेट पार्ट में शार्प कट है.उसे जब अस्पताल में लाया गया तो काफी ब्लीडिंग हो रही थी.बच्ची के पेट में छेद करके अलग से रास्ता बनाया गया है,जिससे मल को बाहर निकाला जा सके.इसे प्लास्टिक सर्जन की मदद से रिपेयर किया जा रहा है.ऑपरेशन के बाद उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया.

बेटी के साथ दुष्कर्म पर प्रशासन क्यों हैं चुप ?

- Advertisement -

रिपोर्ट की शुरुआत करे उससे पहले आपसे सीधा सवाल क्या आपकी नन्ही गुड़िया है,इस समाज में रह रही महिलाएं सुरक्षित हैं? क्या आप ढकोसले विज्ञापनों पर विश्वास करते हैं,जहाँ ये वादे किये जाते है की बेटियां आज आजाद है? इस देश में कानून भर भर के संबिधान में लिखे गए.यहां नेता ये दवा करते हैं की उनके राज्य की बच्चियां खुलेआम सड़क पर निकल सकती है.लेकिन सच क्या है,एक बच्ची एक बेटी एक महिला खुद को पहले भी असुरक्षित महसूस करती थी और आज भी करते है.देश में बेटियां बेखौफ जी रही है.आखिर ये झूठ कबतक चलेगा.कबतक हमारे आबरू के साथ खेला जायेगा.… मैं एक महिला हु आप जो इस रिपोर्ट को देख रहे हैं,इनमे भी महिलाये हैं.क्या कोई एक दिन भी ऐसा रहा है जिसदिन आपने एक गन्दी निगाहो को अपने दमन को घूरते ना देखा हो ? इन सब का जवाब सरकार,और उनकी ये ढीली लचीली प्रशाशन बहुत अच्छे से जानती है.अरे कह दो न नहीं संभाली जा रही आपसे सिस्टम.नहीं कंट्रोल बन रहा उन हैवानो पर जो एक बेटी को नोच नोच कर ख़त्म कर देते हैं.क्या आपने कभी सोचा है,जिसके साथ बलात्कार किया जाता है,उनके साथ क्या बीतती है.उनके दर्द को कभी महसूस किया है.कब तक हाथो में कैंडल होंगे कबतक आप यु ही सोशल मीडिया पर अपना भड़ास निकलेंगे.और आखिर कबतक देश में बच्चियों और महिला के जिश्मो को नोचा जायेगा?


राजस्थान के अलवर छोटी सी मासूम की दर्दनाक दास्ताँ ने आज हर किसी को रुलाकर रख दिया है,जहाँ दिल्ली की निर्भया जैसी दरवानी घटना को अंजाम दिया गया है.जी हाँ ये वही राजस्थान है जहाँ बीते दिन ही एक और बिटिया के साथ दुष्कर्म जैसी घटना हुई,और हैवानो ने उस बची की हालत ऐसी की की अंत में बिटियन ने आत्हत्या तक कर लिया.और सरकार प्रशासन बिलकुल मौन रही.बीते मंगलवार यानी 11 जनवरी की रात को अलवर में एक मूक बधिर बिटिया के साथ गैंगरेप की घटना ने आज पूरे देश को शर्मसार कर दिया है.यहां निर्भया कांड की तरह अलवर में दरिंदों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.हैवानो ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट को बुरी तर जख्मी कर दिया.दरिंदों ने नुकीले हथियार से पीड़िता बच्ची के नाजुक अंगों पर हमला किया.

दुष्कर्म पीड़िता की हालत है बेहद नाजुक

ये खबर महज खबर नहीं है,इसने सरकार के दावों पर करारा तमाचा मारा है और पूछा है की आखिर अब और कबतक,हम बेटियों के साथ ये हैवानियत की जाएगी.
इस घटना पर राजस्थान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी ट्वीटर पर ट्वीट करते हुये लिखा अलवर में मूक-बधिर नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के बाद पुलिया पर फेंकने की घटना ने ना सिर्फ #Rajasthan को शर्मसार किया है,बल्कि कांग्रेस सरकार की लचर कानून व्यवस्था की पोल भी खोल दी है। प्रदेश में बेटियां आए दिन दरिंदो की हवस का शिकार हो रही हैं, लेकिन सरकार शून्य हो गई है.

- Advertisement -


आपकी जानकारी के लिए बता दे की राजस्थान के अलवर की मूक-बधिर नाबालिग गैंगरेप पीड़िता का जयपुर के जेके लॉन अस्पताल में इलाज चल रहा है.बच्ची को जब अस्पताल लाया गया था तब वो खून से लथपथ हालत में थी.यहां बच्ची का बुधवार दोपहर को तकरीबन तीन घंटे तक ऑपरेशन किया गया.राजस्थान की बिटिया की स्थिति बेहद नाजुक हैं उसके शरीर के अंदर के पार्ट्स पोते राईके से डेमेज हो चुकी हैं यहां जेके लॉन अस्पताल के अधीक्षक डॉ अरविंद शुक्ला ने बताया कि बच्ची का 7 डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन किया है.बच्ची के अंदरूनी हिस्से में काफी गहरे घाव है और बच्ची का रेक्टम अपनी जगह से खिसक गया है.उसके प्राइवेट पार्ट में शार्प कट है.उसे जब अस्पताल में लाया गया तो काफी ब्लीडिंग हो रही थी.बच्ची के पेट में छेद करके अलग से रास्ता बनाया गया है,जिससे मल को बाहर निकाला जा सके.इसे प्लास्टिक सर्जन की मदद से रिपेयर किया जा रहा है.ऑपरेशन के बाद उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया.


यहां भले ही इस रिपोर्ट की अंत हो रही है लेकिन दुष्कर्म के खिलाफ हमारी और आपकी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है इसलिए हो सके तो इस वीडियो को जमकर शेयर कीजिये ताकि उस प्रशासन तक आपसब की आवाज जा सके,जो अबतक महिलाओ और बच्चियो के साथ हो रहे बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात पर आँखे बंद कर के बैठी है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...