राज कुंद्रा ने अपनी और शिल्पा शेट्टी के बैडरूम सीक्रेट का किया खुलासा !

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

बीते साल शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी के मामले में हिरासत में लिए गए रथे जिसके कुछ समय बाद उन्हें बैल मिल गयी थी. अब वो मामला हालंकि थोड़ा ठंडा पड़ गया है,लेकिन अभी भी शिल्पा और उनके पति दोबारा से चर्चा में हैं वजह है दोनों की वायरल हो रही एक वीडियो जिसमें राज कुंद्रा ने अपने बैडरूम सीक्रेट्स सहरे किये हैं.जिस पर शिल्पा ने भी प्रतिक्रया दी थी.

दरअसल,एक क्विज शो में बतौर मेहमान पहुंचे राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का वायरल हो रहा वीडियो वैलेंटाइन के दौरान का है.जिसमें दोनों मस्ती करते नज़र आते हैं.इस वीडियो में उनसे कई सवाल पूछे जाते हैं जिनका जवाब दोनों बड़ी बेबाकी से दे रहे होते हैं,वो सारे सवाल और जवाब मजाकिया तौर पर चल रहे होते हैं. तभी होस्ट द्वारा एक सवाल निकल कर आता है की शिल्पा कर फेवरेट लव स्टोरी कौन सा है. इस सवाल पर पहले तो दोनों खामोश दीखते हैं लेकिन फिर थोड़ी देर बाद राज कुंद्रा की ओर से जवाब की शुरुआत होती है,हालांकि शिल्पा उन्हें इस दौरान रोकती नज़र आती हैं लेकिन तब तक राज कुंद्रा बोल पड़ते हैं,50 शेड्स ऑफ़ ग्रे.इस जवाब के सामने आते ही शिल्पा शर्म से लाल हो जाती हैं,फिर राज कुंद्रा सफाई में कहते हैं ओह सॉरी ये तो हमारी बैडरूम सीक्रेट थी. लेकिन फिर क्या तब तक तो राज़ पर से कुंद्रा पर्दा उठा चुके होते हैं.

- Advertisement -

फिर जब जवाब देने के बाद उनको यह पता चला कि सवाल फेवरेट लव स्टोरी के लिए था तो शिल्पा शेट्टी राज कुंद्राके ऊपर गुस्सा करने लगती हैं.यह बात आते ही शिल्पा भड़क उठी और कुछ शो का यह वीडियो अब बहुत तेजी से वायरल हो रहा है शिल्पा के इस वीडियो पर अपनी अलग अलग तरीके की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वहीँ अगर शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें की वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी की अगली फिल्म शब्बीर खान की ‘न‍िकम्मा’ है. इसमें वह अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेठ‍िया संग नजर आएंगी. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म ‘हंगामा 2’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने अपनी वापसी की थी मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...