PM मोदी और अडानी पर बोल फंसे राहुल गाँधी, लोगों ने वाड्रा, गहलोत के साथ निकाली फोटो

ज़रूर पढ़ें

राहुल गांधी ने सदन में पीएम मोदी को अडानी का करीबी बताया. ऐसे में लोगों ने वाड्रा, गेहलोत, शरद पवार के साथ उधोगपति की फोटो निकल सवाल पूछे

अडानी (Gutam Adani) मुद्दे पर बजट सत्र में चर्चा के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सदन में पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को उनका करीबी बताया. उद्योगपति गौतम अडानी के कारोबार को लेकर चल रहे विवाद पर कांग्रेस नेता (Congress) ने अडानी से प्रधानमंत्री की तस्वीर दिखाई.

- Advertisement -

इस पोस्टर के बाद राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) चारों तरफ से घिर गए. लोगों ने तुरंत गौतम अडानी के साथ राजस्थान के CM अशोक गहलोत, रॉबर्ट वाड्रा, शरद पवार, ममता बैनर्जी समेत अन्य की फोटो दिखा दी.

मोदी सरकार ने अडानी के लिए बदले नियम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर आरोप लगते हुये राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) ने सदन में कहा कि उद्योगपति गौतम अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए मोदी सरकार ने नियम बदले.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि अडानी के साथ मोदी का पुराना रिश्ता है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने भाषण के दौरान करीब 60 बार गौतम अडानी का नाम लिया.

यूज़र्स ने उठाए राहुल गाँधी और कांग्रेस पर सवाल

ऐसे में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा दिखाए गए सदन में पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और अडानी के पोस्टर पर बवाल मच गया. लोगों ने सोशल मीडिया पर लगातार कांग्रेस पर सवाल उठाये.

विपक्ष का अडानी कनेक्शन!

यहां गौतम अडानी की राजस्थान के CM अशोक गहलोत (Ashok Gehlot), शरद पवार (Sharad Pawar), CM ममता बैनर्जी (Mamata Banerjee), इंदिरा गाँधी के साथ की फोटो वायरल होने लगी. एक के बाद एक कांग्रेस नेताओं समेत विपक्ष के कई चेहरों की तस्वीरें अडानी के साथ आने लगी.

राहुल के जीजा हैं वाड्रा

अडानी और रॉबर्ड वाड्रा की फोटो भी फोटो सामने आई. गौरतलब है कि रोबर्ट वाड्रा राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) के जीजा और प्रियंका गाँधी के पति हैं.

कांग्रेस ने ट्वीट की थी पीएम मोदी और अडानी की तस्वीर

कांग्रेस ने गौतम अडानी के साथ PM मोदी की पहले की एक तस्वीर ट्विटर पर डालते हुए लिखा, पहले अडानी जी के हवाई जहाज में मोदी जी जाते थे. अब मोदी जी के हवाई जहाज में अडानी जी जाते हैं. दोस्ती बड़ी गहरी है. बहरहाल कांग्रेस खुद के हीं सवालों पर घिर गई है.

- Advertisement -

Latest News

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कब आये करीब? कैसे शुरू हुआ प्यार का सफर?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट गुजरात की ग्रैंड प्री-वेडिंग बैश जामनगर में 1-3 मार्च तक चलेगा। ऐसे में अंबानी...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...