PS 1 Teaser Review | पोंनियिन सेलवन

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

इस फिल्म में साउथ के दो बड़े चेहरे कार्थी और विक्रम दिखेंगे,वहीँ जयम भी इस फिल्म में नज़र आएंगे…. एक्ट्रेस की बात करें तो बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राइ दिखेंगी उनके साथ तृषा भी नज़र आ रही है

साउथ इंडस्ट्री से निकलने वाली हर मूवी तहलका मचा रही है… अब मणि रत्नम ने कमर कास ली है और ये वहीँ डायरेक्टर हैं जिनका नाम ही फिल्म को बड़ी साबित करने में कामयाब है… पोन्नियिन सेलवन 1 का टीज़र आज रिलीज़ कर दिया गया है,टीज़र के आते ही सोशल मीडिया पर इसका बज्ज देखते ही बनता है…. ये टीज़र और ये फिल्म क्यों खास है ये बात आज के इस वीडियो में हम बताएंगे। ….

- Advertisement -

शुरुआत हम स्टार कास्ट से कर लेते हैं…

इस फिल्म में साउथ के दो बड़े चेहरे कार्थी और विक्रम दिखेंगे,वहीँ जायँ भी इस फिल्म में नज़र आएंगे…. एक्ट्रेस की बात करें तो बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राइ दिखेंगी उनके साथ तृषा भी नज़र आ रही हैं….

टीज़र के जरिये सारे कैरेक्टर्स को रिवील कर दिया गया है….

- Advertisement -

फिल्म में ऐश्वर्या मन्दाकिनी देवी के किरदार में हैं… तृषा कुंदवई के रोल में, जायँ अरहुलमोजही वर्मन के रोल में कार्थी वल्लवरायण और विक्रम आदित्य का किरदार निभा रहे हैं….

इस फिल्म को डायरेक्ट किया है मणि रत्नम ने और इसे म्यूजिक दिया है A R रहमान ने…. इस फिल्म को करीब 500CR के बजट में बनायीं जा रही है….साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है की यही वो फिल्म होगी जो केजीएफ 2 के क्रेज को खत्म करेगी….

इस फिल्म को 5 भाषाओँ में 30 सितम्बर 2022 को रिलीज़ किया जायेगा… साथ ही इसके 3 पोस्टर्स को भी जारी किया गया था,जहाँ तीन किरदारों को दिखाया गया था….

चर्चा है कि इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आएंगी। वह रानी नंदिनी और उनकी मां मंदाकिनी देवी दोनों के किरदार निभाएंगी। मेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट टीजर रिलीज किया है। टीजर में कुछ योद्धा किले की चोटी पर चोल राजवंश का परचम लहराते नजर आ रहे हैं।

500 करोड़ रुपए के मेगा बजट में बनी यह फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी। इसका पहला पार्ट 30 सितंबर को पांच भाषाओं (तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़) में रिलीज होगा।

फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा विक्रम, कर्थी, जयम रवि, तृषा कृष्णन, शोभिता धूलिपाला और प्रकाश राज जैसे कलाकार भी होंगे। यह फिल्म लेखक कल्कि कृष्ण्मूर्ति के 1955 में लिखे गए उपन्यास ‘पोन्नियन सेल्वन’ पर आधारित है।

फिल्म की कहानी 10वीं सदी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। यह फिल्म चोल साम्राज्य के शक्ति संघर्ष की कहानी बयां करेगी। इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियन सेल्वन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासकों में से एक राजराजा चोल बनने की कहानी को दिखाया गया है।

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...