PS 1 से Aishwarya Rai कर रही हैं वापसी… डबल रोल में आएंगी नज़र !

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

ऐश्वर्या राइ बहुत ही लम्बे वक़्त से परदे से दूर हैं,लेकिन अब उनके फंस के लिए बड़ी खुशखबरी है क्यूंकि अब ऐश्वर्या नए अंदाज़ में एंटरटेन करने वाली है….लेकिन इस बार ऐश्वर्या डबल धमाका ले कर आ रही है… साउथ की बदीउ फिल्म PS 1 जल्द ही आने वाली इस,इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने बड़ी घोषणा की और रिवील किया है की ऐश्वर्या राय इस फिल्म में लीड में होंगी साथ ही डबल रोले में….

PS 1 में ऐश्वर्या के रानी नंदिनी के किरदार में हैं…ये फिल्म 30 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में पहुंचेगी…इस फिल्म के दो पार्ट बनेंगे… इस फिल्म को म्यूजिक दे रहे हैं A R rehmaan… ये फिल्म 5 भाषाओँ में रिलीज़ होगी…. तमिल के अलावा ये हिंदी,तेलुगु,मलयालम और कन्नड़ भाषा में आने वाली है…

- Advertisement -

इस फिल्म के पहले भी दो पोस्टर्स आ चुके हैं…. जिसमें से की इससे पहले मेकर्स पहले चियान विक्रम और कार्ती के किरदारों के फर्स्ट लुक भी मेकर्स ने रिलीज किए थे। फिल्म में चियान विक्रम के किरदार का नाम आदित्य कारिकलन और कार्ती के किरदार का नाम वातियातेवन है। माना जा रहा है कि इसी हफ्ते फिल्म का पहला टीजर रिलीज जल्द ही कर दिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि फिल्म में पजुवूर की रानी नंदिनी का किरदार बदला लेने वाला होगा। ऐश्वर्या भी Ponniyin Selvan में 2 अलग-अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2 पार्ट में रिलीज होगी और इसे पूरे भारत में तमिल के अलावा हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 30 सितंबर 2022 को रिलीज किया जाएगा। मशहूर डायरेक्टर मणि रत्नम इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...