खून से लतपत दिखी Priyanka Chopra, हादसे की हुई शिकार?

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

देशी गर्ल यानि की प्रियंका चोपड़ा अब उन नामचीन हसतोइयों में से एक बन चुकी है जिनकी लोकप्रियता और स्टारडम देश से ज्यादा विदेशों में है और ये मुमकिन हो पाया है उनकी खुद की मेहनत और संघर्ष के कारण. आज उनका दबदबा बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी है. अपने एक्टिंग स्किल से उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है. लेकिन हालही के उनके एक पोस्ट ने फैंस को परेशान कर दिया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल वर्क को भी एन्जॉय करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट को देखकर फैंस की चिंता बढ़ गई है। फैंस पूछ रहे हैं ये क्या हो गया आपको। ये चोट कैसे लगी। इसके साथ ही कुछ यूजर उनके काम की सराहना करते हुए फायर और हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं। इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर अब तक 4 लाख 47 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

- Advertisement -

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अभिनीत हॉलिवुड सीरीज ‘सिटाडेल’ (Citadel) सबसे महत्वकांक्षी परियोजना में से एक रही है। इसमें इनके साथ रिचर्ड मैडेन दिखाई देंगे। पैट्रिक मोरन और रूसो ब्रदर्स ने इस सीरीज को बनाया है।

साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘क्या आपका दिन भी काम पर कठिन था?’. प्रियंका चोपड़ा ने साथ ही #Actorslife #Citadel #Adayinthelife जैसे हैश टैग का इस्तेमाल किया है. प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर को देख फैंस को उनकी चिंता हो रही है कि ये वाकई में चोट है या उन्होंने मेकअप कर रखा है. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी अगली वेब सीरिज Citadel की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी इस तस्वीर पर फैंस ने काफी कमेंट किए हैं.

आपको बता दें कि Citadel एक साइंस फिक्शन सीरिज है जिसे रुसो ब्रदर्स अमेजन प्राइम वीडियो के लिए बना रहे हैं. इस सीरिज में रिचर्ड मैडेन भी हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मेरी चोपड़ा की जनवरी में जन्म के पहले अपनी शूटिंग का शेड्यूल दिसंबर में खत्म कर लिया था. तब भी उन्होंने अपनी चोट लगी तस्वीर को शेयर किया था और इसे ‘इंटेंस’ कहा था.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...