प्रियंका चोपड़ा बनी माँ – घर आया बच्चा बेटा या बेटी, हुआ खुलासा

ज़रूर पढ़ें

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने शानदार अभिनय से देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने करोड़ो फैंस बनाये हैं. उन्हें चाहने वाले प्रशंसक अपनी सुपरस्टार एक्ट्रेस को देखने के लिए किस कदर दीवाने होते हैं ये हर किसी को पता है. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से जुडी फिलहाल एक खबर सुर्खियों में धूम मचा रही है. बीते शुक्रवार की देर रात प्रियंका चोपड़ा और उनके पति हॉलीवुड सिंगर निक जोनस दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी साझा की थी, की उनके घर एक नन्हे बच्चे का सवागत किया गया है जिसके चलते प्रियंका और निक माता पिता बन गए हैं. इस खबर के बाद दुनिया भर से सेलेब्रिटीज़ दोनों सितारों को मुबारकबाद दे रहे हैं वही फैंस भी नन्हे मेहमान की एक झलक के लिए बेहद उत्साहित हैं. इस बिच अबतक ये रिवील नहीं हो पाया है की आखिर अभिनेत्री के घर बेटे ने जन्म लिया है या बेटी ने.

इस तमाम खलबली के बिच कई तरीके की बाते सोशल मीडिया में चल रही है. अपने इस खबर में उसी सस्पेंस से पर्दा उठाएंगे लेकिन आगे बढे उससे पहले आपको बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी साल 2018 में भारत में बेहद धुमधाम से हुई थी, जहाँ इनकी शादी के हर पल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद वायरल भी हुई थी. वही प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रीयों से एक मानी जाती रही है, जिनकी पहचान सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं रही उन्होंने हॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया जहाँ उन्हें निक जोनस की पत्नी नहीं बल्कि सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा ही कहा जाता है.
बीती शुक्रवार की रात प्रियंका चोपड़ा और निक दोनों ने ही इंस्टाग्राम के पोस्ट में ख़ुशी जाहिर करते हुये लिखा ”हम ये बताते हुए बहुत खुश हैं क‍ि हमने सरोगेसी के जर‍िए बच्चे का स्वागत किया है. इस खुशी के पलों में हम आपसे कुछ समय प्राइवेसी की मांगते हैं ताक‍ि अपने पर‍िवार पर फोकस कर सकें. धन्यवाद.”

- Advertisement -
PRIYANKA-NICK BECAME PARENTS


यहां कई समय में प्रियंका चोपड़ा के बेबी सस्पेंस को लेकर अफवाह उड़ाई जा रही थी की वो माँ बनने वाली है, जहाँ अलग अलग तरीके से सोशल मीडिया में इसे साबित करने की भी कोशिश की गई लेकिन अब जब ये बता सामने आ चुकी है की प्रियंका और निक सेरोगेसी के जरिये माता पिता बने है तो बात साफ हो गई, लेकिन सबसे अहम् बता की उनके घर में आखिर लड़का हुआ या लड़की ये बात हर कोई जानना चाहता है, तो आपको बता दे की अटकलों के बाजार में खबर है की एक्ट्रेस के घर नन्ही बिटिया ने जन्म लिया है. जी हाँ और इस बात पर मुहर यूएस वीकली की रिपोर्ट करती है. जहाँ उनके रिपोर्ट में जानकारी दी गई है की पावर कपल प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के घर नन्ही परी पैदा हुई है. हालांकि इस खबर की पुष्टि एचसीयन न्यूज़ नहीं करता चुकी अभी तक सेलेब्रटी कपल की तरफ से किसी भी तरीके से पुष्टि नहीं की गई है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...