पाकिस्तानी सांसद की प्राइवेट VIDEOS हुये वायरल, हद से ज्यादा नजदीकियों पर भड़के लोग

ज़रूर पढ़ें

इस्लाम में चार शादियों की नहीं…बल्कि कहा गया है कि दो-दो करो, तीन-तीन करो, चार-चार करो यानी कुल 17 शादियों की इजाजत है. मेरे कहने का मतलब है कि एक वक्त में चार शादियों की इजाजत है. अगर इनमें से कोई मर जाए तो फिर से शादी कर सकते हैं.’

पाकिस्तान के सांसद आमिर लियाकत हुसैन अब पाकिस्तान के साथ साथ दुनिया के लिए चर्चा बन गए हैं, अपने उम्र से 31 साल छोटी महबूबा से शादी करके लियाक़त साहब ने वैसे तो खूब सुर्खियां बटोरी है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की पार्टी पीटीआई है, यहां इसी पार्टी से सांसद और लोकप्रिय टीवी होस्ट आमिर लियाक़त हुसैन ने 18 साल की लड़की से तीसरा निकाह किया.

- Advertisement -

यहां सांसद साहब की ये स्टोरी अनोखी सिर्फ इनके उम्र के फासले की वजह हीं नहीं है. दरअसल जिस दिन लियाक़त जनाब की दूसरी बेगम एक्ट्रेस अभिनेत्री तूबा अनवर ने अपने शौहर से तलाक लिया था उसके अगले 24 घंटे के बाद हीं सांसद ने 18 साल की सैयदा दानिया शाह से निकाह रचा लिया.

ऐसे में बेगम साहिबा ने अपने 49 साल के शौहर आमिर लियाकत हुसैन के साथ कई तस्वीरें और प्राइवेट वीडियोस सोशलमीडिए में शेयर कर दिए. दोनों हीं नए नवेले जोड़े की आपस की ट्युननिंग देख कर साफ़ झलक रहा है की, ये दोनों काफी खुश हैं.

AAMIR LIYAQUAT HUSSAIN WITH HIS THIRD WIFE SAYEDA DANIA SHAH

सोशल मिडिया में पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन और उनकी नई दुल्हन सैयदा दानिया की प्राइवेट वीडियोस लोगो के निशाने पर आ गया. यूज़र्स ने सांसद पर जमकर सवाल किये, और पूछा की ये किस तरीके का दृश्य दिखाना चाहते हैं.

- Advertisement -


यहां साफ़ देखा गया की सांसद आमिर लियाकत हुसैन अपनी बेगम सैयदा के साथ लेटे हुये हैं जहाँ वो दोनों एक दूसरे से अपना प्यार इजहार कर रहे हैं और बैकग्राउंड में बॉलीवुड का रोमांटिक गाना भी चल रहा है. यहीं नहीं सैयदा ने कई वीडियोज और भी साझा की जहाँ दोनों की करीबियां नजर आ रही थी.


यूज़र्स काफी नाराज हुये जहां उन्होंने जमकर सांसद आमिर लियाकत हुसैन को लताड़ लगा दी. उनकी तीन शादियां करने के साथ अपने से 31 साल छोटी लड़की को बेगम बनाने को लेकर पहले से हीं सांसद को ट्रोल किया जा रहा है.


आपको बता दे की अभी हालियां इंटरव्यू में पाकिस्तानी सांसद ने निकाह पर एक बयान दे दिया था, और इसपर भी कंट्रोवर्सी हुई.

AAMIR LIYAQUAT HUSSAIN

यहां पाकिस्तानी सांसद से शादियों को लेकर सवाल किये गए, जहाँ बता दे की कुरान शरीफ के अनुसार इस्लाम धर्म में विशेष परिस्थितियों में चार शादियों को मान्यता दी गई है.

ऐसे में आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की इस्लाम में चार शादियों की नहीं…बल्कि कहा गया है कि दो-दो करो, तीन-तीन करो, चार-चार करो यानी कुल 17 शादियों की इजाजत है. मेरे कहने का मतलब है कि एक वक्त में चार शादियों की इजाजत है. अगर इनमें से कोई मर जाए तो फिर से शादी कर सकते हैं.’हालाँकि पाकिस्तान के सांसद ने ये बात मजाक में कही थी.


मौजूदा समय में पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन और सैयदा दानिया शाह किन प्राइवेट वीडियोस इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है जिसे शेयर में हर वक़्त किया जा रहा है, जबकि सांसद पर तरीके से छोटी उम्र की लड़की से निकाह करने पर सवाल भी उठ रहे हैं

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...