Prithviraj Trailer Review

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

अक्षय कुमार की इस साल की सबसे अवैटिंग फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर लांच हो चूका है,ट्रेलर के शुरू होते ही आपके रोजतें खड़े हो जायेंगे,अक्षय के डायलॉग्स इतने शानदार और हैवी है की आपके अंदर भी उसे सुन कर ही एक जोश भर जायेगा. उनके लुक से ले कर उनके अपीयरेंस हर कुछ से वो सभी को काफी पसंद आ रहे हैं. आज हम पृथ्वीराज के ट्रेलर रिव्यु के साथ फिल्म की स्टोरी और उससे जुडी कुछ खास जानकारियों के बारे में बताएंगे.

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म पृथ्वीराज को लेकर चर्चा में है। बच्चन पांडे के बाद अक्की की अगली फिल्म पृथ्वीराज एक पीरियड ड्रामा है। जिसे आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस यश राज बैनर तले बनाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अदाकारा मानुषी छिल्लर नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के साथ एक्स मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। ऐसे में जाहिर है कि फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच खासा बज है। फिल्म के जबरदस्त फर्स्ट लुक पोस्टर्स और टीजर सामने आ चुके हैं। अब फिल्म का ट्रेलर सामने आना बाकी है। जिसे मेकर्स 9 मई के दिन रिलीज कर रहे हैं। मगर इससे पहले ही, फिल्म पृथ्वीराज के ट्रेलर का फर्स्ट रिव्यू सामने आ चुका है।

- Advertisement -

सोनू सूद दरबारी कवि और उनके मित्र चंदरबरदाई का रोल निभायेंगे। वहीं आशुतोष राणा कन्नौज के राजा जयचंद की भूमिका में होंगे।
इस फिल्म में, संजय दत्त भी एक अहम् भूमिका में आयेंगे।
फिल्म 3 जून 2022 को रिलीज़ होगी।
हिंदी के अलावा यह फिल्म तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की जाएगी।

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...