प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष की उड़ाई नींदे, आज छत्तीसगढ़ में भरेंगे हुंकार

ज़रूर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। ऐसे में पीएम मोदी की रैली पर विपक्ष की पैनी नजर होगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी ने पूरा शेड्यूल बना लिया है. लोकसभा 2024 से पहले बीजेपी सरकार अपने राजनीतिक सोच को बढ़ाने का काम कर रही है. यहां प्रधानमंत्री मोदी 15 दिनों के अंदर अंदर दूसरी बार छत्तीसगढ़ में अपनी चुनावी सभा करने जा रहे है. आज उनकी चुनावी जनसभा बिलासपुर के सीपत रोड स्थित साइंस कॉलेज मैदान में होगा. ऐसे में पीएम मोदी की रैली पर विपक्ष की पैनी नजर होगी.

- Advertisement -

पीएम मोदी कर सकते हैं बड़ा ऐलान

बिलासपुर पहुँच कर प्रधानमंत्री मोदी सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे। पीएम मोदी भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा के समापन पर उनका उत्साह भरेंगे। उनका मनोबल बढ़ाने का काम करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज प्रदेश वासियों के लिए प्रधानमंत्री अपने जनसभा में कई बड़े ऐलान कर सकते हैं. बता दें कि यहां पीएम मोदी रायपुर संभाग के बाद बिलासपुर संभाग में दूसरी चुनावी सभा करेंगे.

जुटेगी भारी भीड़

पीएम मोदी के लिए आज का दौरा बेहद अहम माना जा रहा है. यहां प्रधानमंत्री संभाग के मतदाताओं को संबोधित करेंगे. जानकारी मुताबिक पीएम मोदी के चुनावी रैली में करीब एक लाख से ज्यादा भीड़ जुटने की उम्मीद है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...