पूनम पांडे ने फैलाई मौत की झूठी खबर की आई शामत, गिरफ्तार होंगी एक्ट्रेस?

ज़रूर पढ़ें

पूनम पांडे ने 3 फरवरी को सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर कर बताया कि वो जिंदा है. ऐसे में अब एक्ट्रेस के खिलाफ FIR की की बात कही जा रही है

पूनम पांडे की टीम ने 2 फरवरी को एक्ट्रेस की मौत की झूठी खबर डाली. बताया गया कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर था. अभिनेत्री की निधन की खबर पर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे थे. हालांकि 3 फरवरी को पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर कर बताया कि वो जिंदा है. ऐसे में अब एक्ट्रेस के खिलाफ FIR की की बात कही जा रही है.

- Advertisement -

बुरी फंसी पूनम पांडे

पूनम पांडे ने एक वीडियो के जरिए बताया कि उनका ये पब्लिक स्टंट सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता के लिए था. हालांकि इस वीडियो के बाद पूनम बुरे तरीके ट्रोल हो रही है. एक्ट्रेस के खिलाफ FIR की मांग उठ रही है.

इस बिच अभिनेत्री के निधन पर प्रचारक फ्लिन रेमेडियोज ने पोस्ट के जरिए मुंबई पुलिस से अभिनेत्री पूनम की कथित मौत के मामले को देखने का अनुरोध किया.

पूनम पांडे पर कानूनी सिकंजा !

प्रचारक ने साफ तौर पर कहा कि सर्वाइकल से मौत की खबर तथ्यों का पता लगाएं। ऐसे में यूज़र ने मांग की है कि यदि कोई आपराधिक मामला बनता है तो भारतीय दंड संहिता के साथ-साथ आईटी अधिनियम की अन्य उचित धाराओं और पब्लिसिटी स्टंट करने के लिए अभिनेत्री पर एफआईआर दर्ज करें.

- Advertisement -

ऐसे में अब भारी मात्रा में यूजर्स पूनम पांडे को गिरफ्तार करने की मांग उठा रहे हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...