PM मोदी ने वाट्सऐप पर मचाई धूम, 24 घंटे में अपने चैनल पर बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

ज़रूर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 सितंबर को वाट्सऐप चैनल पर एंट्री की. उनके वाट्सऐप चैनल ने 24 घंटों के अंदर 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स का आकड़ा पार कर लिया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 सितंबर को वाट्सऐप चैनल पर एंट्री की. हाल ही में वाट्सऐप द्वारा ये नया फीचर चैनल लांच किया है. दुनियाभर के लोग इस फीचर का इस्तेमाल कर रहे हैं. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वाट्सऐप चैनल का क्रिएट करने के बाद सबसे पहले संसद भवन की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो खुद दिखाई दे रहे हैं.

- Advertisement -

24 घंटे में जुड़े 10 लाख फॉलोवर्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाट्सऐप चैनल को बहुत कम समय में ज्यादा फॉलोवर्स मिल गए हैं. PM मोदी के वाट्सऐप चैनल ने 24 घंटों के अंदर 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स का आकड़ा पार कर लिया है. गुरूवार सुबह 11:50 मिनट पर पीएम मोदी के वाट्सऐप चैनल पर 1,712,721 फॉलोवर्स थे. काम समय में ये आकड़ा अबतक कोई पार नहीं कर पाया है.

पीएम मोदी ने अपने चैनल पर पहला मैसेज क्या लिखा?

पीएमन मोदी ने अपनी पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़कर रोमांचित हूं! यह निरंतर बातचीत की हमारी यात्रा में एक और कदम है. आइए यहां जुड़े रहें ! यहां नए संसद भवन की एक तस्वीर है.’ इसी के साथ पीएम मोदी के वाट्सऐप चैनल पर एक और वीडियो शेयर किया गया. यहां उन्होंने नए संसद में आगमन और उससे जुड़े कुछ हिस्सों को साझा किया और लिखा की, मुझे विश्वास है कि नई संसद हमारे राष्ट्र के लिए समर्पण और परिवर्तनकारी शासन को बढ़ाएगी.

पीएम मोदी से कैसे जुड़े?

वाट्सऐप का नया फीचर आपको चैनल क्रिएट करने की अनुमति दे रहा है. इसके अलावा आप चाहे किसी को भी वाट्सऐप चैनल को फॉलो कर सभी जानकारी हासिल कर सकते हैं. हालाँकि आप जिन्हें फॉलो करेंगे, उसमे आप किसी तरीके से टेक्स्ट नहीं लिख पाएंगे। इसमें आपको सिर्फ मैसेज पर रियेक्ट करने का ऑप्शन आएगा. पीएम मोदी को फॉलो करने के लिए आप इन स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं.

- Advertisement -

. सबसे पहले आप अपडेट के ऑप्शन पर जाएं.

. अब स्टेटस के निचे प्लस के ऑप्शन को दबाएं.

. यहां आपके पास दो ऑप्शन होंगे. क्रिएट और फाइंड.

. फाइंड चैनल में जाकर राइट कॉर्नर पर सर्च के ऑप्शन में जाना है.

. यहां आप नरेंद्र मोदी नाम से चैनल को ढूंढकर आसानी से फॉलो कर सकते हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...