नरेंद्र मोदी पर टुटा दुखों का पहाड़, पहले भाई की दुर्घटना अब माँ हीराबेन अस्पताल में भर्ती

ज़रूर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की बीते दिन हीं गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था. इस दुखद खबर के बाद अब पीएम मोदी की माँ हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की बीते दिन हीं गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था. इस दुखद खबर के बाद अब पीएम मोदी (PM Modi) की माँ हीराबेन (Hiraben) से जुडी खबर आ रही है. प्रधानमंत्री (PM Modi) की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है. जिसके कारन उन्हें तुरंत अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) अपनी माँ से बेहद करीब हैं. बता दें की मां हीराबेन (Hiraben) की उम्र 100 साल से ज्यादा है. गौतलब है की अभी एक दिन पहले 27 दिसंबर को प्रधानमंत्री के भाई प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) और परिवार के सदस्यों एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे. यहां प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) की कार मंगलवार को मैसूर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. हालाँकि फ़िलहाल वो सभी ठीक हैं.

- Advertisement -

अस्पताल ने जारी की बयान

प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की मां हीराबेन (Hiraben) को स्वास्थ्य समस्या हुई है. हालाँकि अभीतक ये बात सामने नहीं आई है की आखिर माँ हीराबेन को क्यूं भर्ती करना पड़ा. ऐसे में यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर ने बयान जारी कर बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की मां हीराबेन (Prime Minister Narendra Modi) की हालत स्थिर है.

बता दें कि इसकी खबर लगते ही अहमदाबाद असरवा से विधायक दर्शनाबेन वाघेला और दरियापुर से विधायक कौशिक जैन यूएन मेहता अस्पताल पहुंच गए हैं.

प्रधानमंत्री का माँ से खास रिश्ता

प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) अपनी माँ हीराबेन (Prime Minister Narendra Modi) से बेहद करीब हैं. उनके लिए अपनी के प्रति प्रेम दुनिया जानती है. पीएम की कुर्सी पर बैठने के बाद भी हीराबेन अपने लाडले को वहीँ छोटा मोदी समझती हैं, जिन्हें उन्होंने बचपन में पाला. लाखों कठिनाइयां तकलीफे होने के बाद भी हर कदम पर माँ और बेटे ने लड़ाई लड़ी. अभी हाल हीं में प्रधानमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) जून में माँ हीराबेन (Prime Minister Narendra Modi) के 99वें जन्मदिन पर उनसे मिलने गए थे. ऐसे में इस ख़ास अवसर पर प्रधानमंत्री ने ‘मां’ नामक एक भावनात्मक ब्लॉग भी लिखा था.
यहां पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) अक्सर अपनी मां के साथ ख़ास और वो भावनात्मक संबंधों के बारे में बात करते हैं. अभी हुए गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भी प्रधानमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) अपनी मां से मिलने घर गए थे. मान हीराबेन (Prime Minister Narendra Modi) के साथ पीएम मोदी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं.

पीएम मोदी के भाई का एक्सीडेंट

प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के भाई प्रहलाद मोदी (Prahlad Modi) की कार का मैसुरु में एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनके परिवार के लोग भी शामिल थे. ख़बरों के मुताबिक गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई थी, जिससे कार का आगे हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था. इसमें प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) समेत उनके बेटे और बहु और पोता को चोट पहुंची. जिसके बाद सभी को तुरंत मैसूर के जेएसएस अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालाँकि फिलाहल खबर हैं की परिवार ठीक है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...