PM मोदी दिखाएंगे चीन को औक़ात, इस गाँव में पहुंचने वाले भारत के पहले PM होंगे मोदी

ज़रूर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत-चीन सीमा से सटे उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले के आखिरी गांव गुंजी पहुंचेंगे. यहां से पीएम मोदी चीन को कड़ा सन्देश दे सकते हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत-चीन सीमा से सटे उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिला पहुंचेंगे. पीएम मोदी आज़ाद भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं जो जिले के आखिरी गांव गुंजी पहुंचने वाले हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए गाँव वालों में उत्साह है. शासन-प्रशासन पीएम के आगमन के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रही है. मंत्रियों से लेकर प्रशासन के उच्च अधिकारी जिले में निरिक्षण कर रहे हैं. वहीँ प्रधानमंत्री मोदी चीन को सीमा से कड़ा सन्देश दे सकते हैं.

- Advertisement -

PM मोदी के स्वागत के लिए विशेष तैयारियां

धारचुला के उच्च हिमालय क्षेत्र में स्थित गांवों में अबतक भारत का कोई प्रधानमंत्री नहीं पहुंचे हैं. नरेंद्र मोदी साल 2014 से अबतक बतौर प्रधानमंत्री ऐसे कई कार्य किये जो अबतक किसी भी भारतीय प्रधानमंत्री ने नहीं किया है. ऐसे में उनके गुंजी दौरे को लेकर सीमावर्ती गांव में चहल-पहल बढ़ गई है.

ग्राम प्रधान अंजू रौकाया का कहना है की पीएम के इस खास दौरे के बाद सीमावर्ती इलाके की सूरत बदल जाएगी, गांव को नई पहचान मिलेगी.

प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से चीन में खौफ

पीएम मोदी के भारत-चीन सीमा से सटे उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले के आखिरी गांव गुंजी पहुंचने पर एक तरफ जहाँ तैयारियां चल रही है वहीँ चीन घबराया हुआ है. भारतीय सीमा में घुसने की नामुमकिन हरकत करने वाले चीन को समय-समय पर जवाब मिलता रहा है. मोदी सरकार ये दावा करती है की 2014 के बाद से चीन घुसपैठ करने में नाकाम रहता आ रहा है. ऐसे में अपने सीमावर्ती दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी चीन को कोई बड़ी चेतावनी या सन्देश दे सकते हैं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...