उदयनिधि के बयान पर पीएम मोदी सख्त! सनातन के खिलाफ बोलने पर मिलेगा जवाब

ज़रूर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने NDA मंत्रियों को उदयनिधि के बयानों को लेकर जवाब देने का निर्देश दिया है. उन्होंने इसे लेकर क्या कुछ कहा इसकी चर्चा हो रही है

उदयनिधि स्टालिन तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और DMK नेता हैं. तमिलनाडु सरकार में एक महत्वपूर्ण चेहरा भी हैं. इसके अलावा उनकी पार्टी DMK विपक्ष के INDIA गठबंधन का साथी है. उदयनिधि माननीय पदों पर हैं लेकिन बीते 2 सितम्बर को उन्होंने सनातन धर्म पर विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए. उन्होंने सनातन को ख़त्म करने की बात कही थी. ऐसे में देशभर में उनका विरोध होने लगा. अब ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है. हाल में पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों को सख्त निर्देश दे दिए हैं.

- Advertisement -

प्रधानमंत्री मोदी ने क्या कुछ कहा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 6 सितंबर को NDA मंत्रियों के साथ बैठक की है. पीएम ने सभी मंत्रियों के साथ G-20 की तैयारों पर भी चर्चा की है. इस बिच प्रधानमंत्री मोदी ने उदयनिधि के विवादित बयान पर साफ़ निर्देश दे दिए हैं. पीएम ने बैठक के दौरान कहा कि सनातन धर्म पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और DMK नेता को सही से तथ्यों के साथ जवाब दिया जाए. प्रधानमंत्री मोदी के इस टिपण्णी के बाद ये बात साफ़ हो गया है कि अब बीजेपी उदयनिधि को करार जवाब देने वाली है.

बीजेपी के नेताओं ने संभाला मोर्चा

उदयनिधि के बयान के बाद राजनीती में भूचाल मच गया. INDIA गठबंधन से राहुल गाँधी, अरविन्द केजरीवाल, नितीश कुमार समेत अन्य ने भी उदयनिधि के बयानों पर कोई टिप्पणी नहीं की. उम्मीद थी की कांग्रेस के सबसे करीबी DMK को कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे ने भी उदयनिधि के सुर में सुर मिलाए. इधर बीजेपी ने भी कांग्रेस समेत अन्य विपक्ष की पार्टियों की चुप्पी पर निशाना साधा. कई बीजेपी नेताओं ने तो INDIA गठबंधन को सनातन विरोधी बता दिया. ऐसे में देश के कई सनातन धर्म से जुड़े संत समाज और हिन्दू संगठनों ने उदयनिधि का विरोध किया और उनपर कार्यवाई की मांग की है. फ़िलहाल उदयनिधि अभी भी अपने बयानों पर कायम हैं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...