पठान फिल्म बवाल के बीच पीएम मोदी का आया बड़ा बयान..

ज़रूर पढ़ें

शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों खूब सुखियों में है. बीते तीन-चार महीनो से पठान (Pathaan) विवादों में है.हाल फ़िलहाल में पठान (Pathaan) फिल्म के गाने को लेकर विवाद हुआ था. पठान (Pathaan) फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ था,जिसका बोल था बेशरम रंग (Besharam Rang). इस गाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉयकॉट पठान (boycott pathan) ट्रेंड करने लगा. हर इंडस्ट्री के लोग इस पर अपनी टिपण्णी देने लगे,हिन्दू समाज का कहना है की बेशरम रंग (Besharam Rang) गाने में भगवा का अपमान किया गया है. इसके बाद से हिन्दू संगठन आग बबूला हो गया,हर तरफ बहिष्कार का मांग होने लगा. अब बॉयकॉट ट्रेंड पर नया मोड आ गया है. पीएम मोदी (PM Modi) ने बॉयकॉट बॉलीवुड (boycott bollywood) पर बीजेपी नेताओं को नसीहत दी है.

- Advertisement -

पठान बॉयकॉट के बीच क्या बोले पीएम मोदी

आपको पता है की अभी भी पठान का बहिष्कार (boycott pathan) हो रहा है.हिन्दू समाज इस फिल्म का बहिष्कार कर रहा है. इसी बीच पीएम मोदी राष्ट्रीय कार्यकारणी के बैठक में बीजेपी नेताओं को बड़ी नसीहत दी है. बीजेपी नेताओं को सलाह देते हुए पीएम मोदी ने कहा है की फिल्मो पर अनावश्यक बयान देने से बचे.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेताओं सलाह दी है कि वो फिल्म पर अनावश्यक बयान देने से बचे। इस बयान में पीएम मोदी न ही किसी नेता का नाम लिया है, न ही फिल्म का। लेकिन उनके इस बयान को फिल्म पठान से जोड़कर देखा जा रहा है।

बुर्ज खलीफा पर पठान

जिस तरीके से आपको मालूम है की पठान का ट्रेलर (pathan trailer) पहले ही लॉन्च कर दिया गया था. सोशल मीडिया पर पठान फिल्म का ट्रेलर खूब धूम मचा रहा है.लेकिन कुछ दिन पहले पठान के ट्रेलर को बुर्ज खलीफा (pathan on burj khalifa) पर दिखाया गया.पठान फिल्म को लेकर शाहरुख खान के फैन काफी उत्साहित है.शाहरुख खान के फैन देश विदेश हर जगह से प्यार दे रहे है.

- Advertisement -

पठान पर बीजेपी नेता कर चुके है टिप्पणी

पठान फिल्म पर बीजेपी के कई बड़े नेता अपनी प्रतिक्रिया दे चुके है.मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी पठान फिल्म के गाना बेशरम रंग पर आपत्ति जाता चुके है.बेशरम रंग गाने में जिस तरीके से अश्लीलता को दिखाया गया है,उस पर नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने आपत्ति जाहिर की थी. उन्होंने मांग की थी कि फिल्म से आपत्तिजनक दृश्यों को हटाया जाए वरना फिल्म को मध्य प्रदेश में प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी जाएगी। बिहार समेत अन्य राज्यों में भी पठान फिल्म के गाने को लेकर आपत्ति जताई गई। बिहार में भाजपा नेता हरि भूषण ठाकुर बचौल ने तो राज्य में पठान फिल्म की रिलीज को ही रोकने की मांग कर दी थी।

किस दिन रिलीज होगी पठान

शाहरुख़ खान (shahrukh khan) की फिल्म पठान (pathan) आगमी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ साथ दीपिका पादुकोण (deepika padukone) मुख्य किरदार में हैं.पठान फिल्म को डायरेक्ट सिद्धार्थ आनंद ने किया है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...