पीएम मोदी 6 दिन बाद लौटे भारत, आते ही जे-पी नड्डा से पूछा ये बड़ा सवाल

ज़रूर पढ़ें

पीएम मोदी अमेरिका और मिस्र में 6 दिन के दौरे के बाद देर रात भारत लौटे. जहां उन्होंने जे-पी नड्डा से एक सवाल किया, जिसको सुनने के बाद सब हैरान रह गए

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) अब अमेरिका और मिस्र की यात्रा को पूरा करने के बाद रविवार 25 जून को देर रात भारत लौटे हैं. प्रधानमंत्री का विदेशों में काफी बोल-बाला रहा. लेकिन 6 दिनों के लम्बे सफर को करने के बाद पीएम मोदी (PM Modi)पालम के एयरपोर्ट पर विदेशों का दौरा कर उतरे. बता दें की एयरपोर्ट पर पीएम मोदी के स्वागत के लिए बीजेपी से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (J P Nadda) और विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी (Minakshi Lekhi) मौजूद रही.

- Advertisement -

जहां उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi)का एक भव्य स्वागत किया. और इस दौरान, दिल्ली के सभी बीजेपी सांसद पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के स्वागत के लिए मौजूद रहे. इसी बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसे जानने के बाद शायद आपके होश भी उड़ सकते हैं. चलिए जानते हैं की भारत आते ही पीएम मोदी (PM Modi) ने ऐसा क्या पूछा है, जो सबको हैरान कर सकता है.

मनोज तिवारी ने बताई पूरी बात

पीएम मोदी (PM Modi) का अमेरिका और मिस्र दोनों में मिलाकर पुरे दौरे के साथ-साथ आने जाने में 6 दिन लगा है. पीएम मोदी (PM Modi) जब भारत पहुंचे तो उन्होंने जे-पी नड्डा से एक सवाल किया. जिसका खुलासा बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने किया है. बता दें की पीएम मोदी ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (J P Nadda) समेत अन्य कई नेताओं से एक ही सवाल किया.

जहां उन्होंने पूछा कि ‘भारत में क्या हो रहा है’? दिल्ली के एयरपोर्ट पर केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी और बीजेपी के प्रमुख जे पी नड्डा ने उनका स्वागत किया. वहीँ इस मौके पर हर्षवर्धन, हंस राज हंस और गौतम गंभीर जैसे बीजेपी नेता और दिल्ली से कई पार्टी सांसद भी मौजूद थे.

अब भारत में कौन-सा काम करेंगे पीएम मोदी?

पीएम मोदी (PM Modi) का अमेरिका में काफी शानदार दौरा था, जहां उन्हें बड़े-बड़े दिग्गजों ने बॉस कहकर बुलाया था. वहीँ दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलॉन मस्क (Elon Musk) ने उन्हें कहा की “वो उनके बड़े फैन है” वहीँ अमरीकी सिंगर मैरी मेलिबेन (Marry Milebin) ने अमेरिका में राष्ट्रगान गाकर उनके पैर छुकर उनके आशीर्वाद लिए थे.

बता दें की भारत आने के बाद 27 जून को वो भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन से वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. साथ ही देश में चल रही विपक्षी गहमा-गहमी पर भी पीएम मोदी (PM Modi) का क्या एक्शन हो सकता है? ये अब आने वाले समय में ही पता चल पायेगा.

CONTENT: NIKITA MISHRA
- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...