AI: PM मोदी ने शेर-बाघ के साथ कराया खतरनाक फोटोशूट? गले लगाते पुचकारते दिखे PM

ज़रूर पढ़ें

AI ने पीएम मोदी की कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें पीएम जंगल के सबसे खतरनाक जानवर शेर के साथ नजर आ रहे हैं. इसमें प्रधानमंत्री का फोटोशूट दिखाया गया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की लोकप्रियता एक प्रखर राजनेता के रूप में उभरी है. पीएम मोदी अपने कार्यकाल में ऐसे अनेक कार्य कर चुके हैं जिसके बाद से उनकी चर्चा आए दिन होती रहती है. पक्ष हो या विपक्ष राजनीती के धुरंधर इस बात को जानते हैं कि, प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के समर्थक सिर्फ भारत में हीं नहीं अंतराष्ट्रीय स्तर भी भारी संख्या में हैं. AI टेक्नोलॉजी भी इससे पीछे नहीं हैं. अर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आये दिन पीएम मोदी की कुछ ऐसी तस्वीरें इजात करती है जिसके बाद से वो तस्वीरें वायरल हो जाती है. अभी AI ने पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें पीएम जंगल के सबसे खतरनाक जानवर शेर के साथ नजर आ रहे हैं. इसमें प्रधानमंत्री का फोटोशूट दिखाया गया है. ये हैरान करने वाली तस्वीरें फ़िलहाल वायरल है.

- Advertisement -

सिंहासन पर बैठे पीएम मोदी के साथ पालतू बनकर बैठा शेर

शेर का नाम सुनते हीं व्यक्ति के होश उड़ जाते हैं. जंगल के राजा के साथ प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की ये तस्वीरें काफी रॉयल दिखाई दे रही है. वैसे तो पीएम कई बार जंगल सफारी में शेर-बाघ को निहारते नजर आ चुके हैं लेकिन शेर के सतह इस तस्वीरें देखकर कर हर कोई AI टेक्नोलॉजी की तारीफ करता नहीं थक रहा है. प्रधानमंन्त्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के लुक को भी इसमें आकर्षिक बनाया गया है.

सूट-बूट में मोदी के साथ शेर की गजब फोटोशूट

प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आमतौर पर जो भी पहनते हैं उसका एक अलग मायना होता है. यहां तक की उनकी पहनी हुई डिजाइनिंग कुर्ते और जैकेट तो बाज़ारों में उनके हीं नाम से जानें जाते हैं. इसके अलावा जब जब पीएम ने सूट पहनी है वो भी खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में अर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ने पीएम को बब्बर शेर के साथ सूट-बूट में दिखाया है. इस तस्वीर को जमकर शेयर किया जा रहा है.

फर्श पर बैठे बाघ को निहारते दिखे पीएम

प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) इस तस्वीर में फर्श पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान बाघ भी निचे आराम से बैठा दिख रहा है. जबकि प्रधानमंत्री मोदी उसे प्यार से निहारते नजर आ रहे हैं. आमतौर पर शेर के पास जाने से भी व्यक्ति खौफ में आ जाता है.

पीएम मोदी के पीछे शेर की खतरनाक झलक

अर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा बनाई गई इस तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) काफी प्रभावशाली दिख रहे हैं. पीएम मोदी तस्वीर में आगे की तरफ देख रहे हैं. इसके अलावा शेर प्रधानमंत्री मोदी के पीछे नजर आ रहा है.

हाथ में टाइगर और मुस्कराते पीएम

प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को जानवरों से खासा लगाव है. उनकी जंगल सफारी की तस्वीरें उनका जानवरों के प्रति प्यार को दर्शाता है. ऐसे में AI द्वारा बनाई पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की अगली तस्वीर में भी टाइगर के प्रति उनका आकर्षण दिखा रहा है. इस तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी के हाथ में टाइगर दिख रहा है जहाँ, पीएम मुस्कराते दिख रहे हैं.

शेर को पुचकारते प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की इस तस्वीर में पीएम और शेर काफी नजदीक हैं. यहां ऐसा लग रहा मानों प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पालतू शेर को गले से लगाया हुआ है.

शेर को फल खिलाते PM

प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) इस तस्वीर में शेर को फल खिलाते दिख रहे हैं. गौरतलब है की शेर एक जंगली जानवर है जो मांसाहारी होता है. चुकी ये खूबसूरत तस्वीर AI ने बनाई है इसलिए फल खाता शेर बिलकुल असली दिखाई दे रहा है. बता दें कि खुद पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) शुद्ध शाकाहारी भोजन हीं करते हैं.

शेर के बच्चे के साथ मनमोहक तस्वीर

प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के फैंस उनकी AI तस्वीरें को खूब पसंद करते हैं. ऐसे में इस तस्वीर को भी खूब पसंद किया जा रहा है. इसमें पीएम मोदी के साथ एक छोटा शेर का बच्चा दिखाई दे रहा है जो बेहद मनमोहक तस्वीर है.

टाइगर के बच्चे और पीएम मोदी का शानदार फोटोशूट

AI द्वारा तैयार की गई पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की इस तस्वीर में उनके साथ एक बाघ का बच्चा है. इसमें पीएम साइड से सामने की तरफ देख रहे है. इसमें टाइगर का बच्चा उनके गोद में है. जो बिलकुल शांत दिख रहा है जैसे वो सुकून से बैठा है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...