PM मोदी ने सबके सामने मंच पर तोड़ी प्रोटोकॉल! CM शिवराज समेत अन्य रह गए खड़े

ज़रूर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल के दिन को मध्यप्रदेश के रेवा जिले पहुंचे. जहाँ पंचायती राज दिवस के मौके पर इस जिले में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आए दिन किसी न किसी देश या फिर किसी राज्य का दौरा करने चले जाते हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 24 अप्रैल के दिन को मध्यप्रदेश के रेवा जिले पहुंचे. जहाँ पंचायती राज दिवस के मौके पर इस जिले में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जहां प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने राज्य को सम्बोधित करते हुए कई विचार व्यक्त भी किये. लेकिन इस कार्यक्रम के बीच पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने कुछ ऐसा किया की सभी नेतागण उनको देख हैरान रह गए.

पीएम मोदी ने तोडा प्रोटोकॉल

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के रीवा पहुंचने पर स्वागत के लिए कार्यक्रम आयोजित किए गए थे. जहां इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में कई जानकारी दी. जिस बीच उन्होंने मध्यप्रदेश को कई सौगातें भी दी. इस कार्यक्रम के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) जैसे ही मंच पर पहुंचे वहाँ बच्चियों का नाटक शुरू हो गया. जिसके बाद पीएम मोदी (PM Narendra Modi) प्रोटोकॉल तोड़ कर मंच के किनारे खड़े होकर बच्चियों का नाटक देखने लगे. जिसके बाद कई विपक्षी नेताओं का उनपर तंज कसने का सिलसिला जारी हो गया.

पीएम मोदी ने की रीवा की भरपूर तारीफ

इस कार्यक्रम में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) बड़े ही सहजता से इस जिले की तारीफ़ करते हुए नज़र आएं जहां वो कहते हैं कि ‘मैं अनगिनत बार रीवा आया हूं’. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि मैं जितने बार भी रीवा आया हूं हर बार यहां के लोगों ने मुझे भरपूर प्यार दिया है. साथ ही पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि आज भी आशीर्वाद देने के लिए बड़ी संख्या में लोग यहां पहुंचे हैं. जहां पीएम मोदी (PM Narendra Modi) इस राज्य को सम्बोधित कर रहे थे वहीँ कई बार उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर अपने विचार भी व्यक्त किये.

कांग्रेस पर क्या बोले पीएम?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इस भरे कार्यक्रम में कांग्रेस पर पंचायतों से भेदभाव का आरोप लगाया. उन्होंने कहा की, पूज्य बापू कहते थे कि भारत की आत्मा गांवों में बसती है, लेकिन कांग्रेस ने गांधी के विचारों को अनसुना किया है. कांग्रेस 90 के दशक में पंचायती राज के नाम पर खानापूर्ति की. गांव के लोगों को बांटकर राजनीतिक दलों ने अपनी दुकानें चलाई. लेकिन इस कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर कई सवालों के बौछार होने शुरू हो गए हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...