Phone Bhoot Trailer Review- कैटरीना कैफ़ बनी हैं भूतनी

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

Phone Bhoot Trailer Review: बॉलीवुड एक बार फिर गुदगुदाने और हँसाने के लिए….हॉरर और कॉमेडी का मिक्सचर पेश कर रही है अगर आपको याद हो तो इस साल की पहली फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) ही थी जिसने भर भर के ऑडियंस अपनी ओर खिंचा था. वहीँ फिर से फैंस में बेसब्री बढ़ चुकी है. क्यूंकि आज कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidhant Chaturvedi) और ईशान खटर (Ishaan Khatter) की फिल्म फ़ोन भूत (Phone Bhoot) का ह्यूमरस ट्रेलर लांच हो चूका है. ट्रेलर के शुरुआत से ही आपकी सांसें थम जाएगी ट्रेलर का narration बहुत ही मजेदार लग रहा है. इस ट्रेलर में बहुत से सरप्राइजेस हैं. साथ ही एक नामी चेहरा इसमें विलन के रोल में है.

कैटरीना कैफ़ बनी हैं भूतनी कौन है विलन?

फ़ोन भूत (Phone Bhoot) एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है जिसमें पहली बार तीन तिगाड़ा यानि की कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidhant Chaturvedi) और ईशान खटर (Ishaan Khatter) स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. वहीँ इनकी साझेदारी बहुत ही कमाल की लग रही है. ट्रेलर से ही एक्सकिटमेंट का लेवल बढ़ चूका है मगर एक नरागजी ऑडियंस की बरकरार रहने वाली है वो हम आपको आगे बताएँगे….उससे पहले हम बात कर लेते हैं उस विलन के किरदार की जिसकों नेगेटिव रोल में देखना दर्शकों के लिए धमाकेदार होने वाला है. दरअसल, फ़ोन भूत (Phone Bhoot) में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) नेगेटिव रोल में हैं और कटरीना का भूत भगाओ गैंग जैकी श्रॉफ का सामना करेगा. इतना ही नहीं कटरीना कैफ फिल्म में लीड एक्ट्रेस तो हैं लेकिन उनका किरदार एक भूतनी का है, जो बहुत ही फन्नी हैं और एक मकसद के साथ आयी होती हैं.

- Advertisement -

रीमेक है फ़ोन भूत?

बता दें की फिल्म किस बात से निराश कर रही है…. ऐसा मन जा रहा है की फ़ोन भूत (Phone Bhoot) 1984 में आ चुकी हॉलीवुड फिल्म घोस्टबस्टर (Ghostbuster) की सस्ती रीमेक है लेकिन यहाँ थोड़ा इस लाइन को करेक्ट करते हुए बता दें की फ़ोन भूत रीमेक नहीं बल्कि केवल घोस्टबस्टर (Ghostbuster) की अडॉप्शन है. फिल्म में कैटरीना कैफ़ का किरदार ओर्जिनल फिल्म से इसे अलग बनती है. साथ ही फ़ोन भूत (Phone Bhoot) में बहुत सी नयी चीज़ें हैं जो घोस्टबस्टर में नहीं थी.

फ़ोन भूत कब हो रही रिलीज़?

फ़ोन भूत (Phone Bhoot) की बात करें तो गुरमीत सिंह (Gurmeet Singh) द्वारा इसे डायरेक्ट फिल्म है और इसके रिलीज़ को लम्बे समय से ताला जा रहा था. जबकि आपको बता दें की इसे सिनेमाघरों में release करने की date लॉक हो चुकी है. फ़ोन भूत (Phone Bhoot) को अगले महीने 4 नवंबर को रिलीज़ किया जायेगा. इसे प्रोड्यूस किया है फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने. साथ ही इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर एक उम्मीद भी जग रही है क्यूंकि इस तरह की फिलेमिन हर ऐज ग्रुप पसंद करते हैं, खास कर बच्चे. अब देखना होगा की फिल्म इंडस्ट्री के डूबते नाइये को क्या फ़ोन भूत का सहारा मिलेगा या नहीं?

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...