Saif Ali Khan: आदिपुरुष का ‘रावण’ देख चकराए लोग, सैफ अली खान पर जबरदस्त भड़के

ज़रूर पढ़ें

प्रभास और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर रिलीज हो गया है, जिसको लेकर लोगों में अब उत्साह से ज्यादा गुस्सा फुट पड़ा है. नाराज दर्शक  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का रावण लुक देखकर बेहद आहात हो गए हैं. उनका आरोप है की  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने रावण (Ravan) का रूप तो लिया है लेकिन उनकी छवि कहीं से रावण (Ravan) जैसी नहीं दिख रही. टीजर देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक मुग़ल का किरदार निभा रहे हैं

रावण (Ravan)का लुक अगर कटे बाल, लंबी दाढ़ी के साथ हो तो सुनकर हीं अजीब लगता है. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अब इसी लुक में सामने आ गए हैं. ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) फिल्म में पडौदी खानदान के नवाबज़ादे  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने रावण बनकर दर्शकों से पन्गा ले लिया है.

- Advertisement -

हिन्दू धर्म से जुड़ी पवित्र गाथाओं में रामायण की अपनी अलग पहचान है. इससे जुड़े हर किरदार लोगों के मन में समा गए हैं. हाल ही में प्रभास और  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर रिलीज हो गया है, जिसको लेकर लोगों में अब उत्साह से ज्यादा गुस्सा फुट पड़ा है. नाराज दर्शक  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का रावण (Ravan) लुक देखकर बेहद आहात हो गए हैं. उनका आरोप है की  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने रावण का रूप तो लिया है लेकिन उनकी छवि कहीं से रावण जैसी नहीं दिख रही. टीजर देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक मुग़ल का किरदार निभा रहे हैं.

हिंदू धर्म का अपमान करने का लगा आरोप

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पर हिन्दू धर्म से जुड़े लोगों ने आरोप लगाया है की अभिनेता ने उनके सेंटीमेंट को हर्ट किया है. उनकी आस्था से खिलवाड़ किया है. जिस तरीके से रावण (Ravan) को मॉडर्न लुक दिया गया उसपर लोगों का कहना है की यहां ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में उनके पौराणिक कथाओं का मजाक बनाया जा रहा है. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के रावण लुक की वजह से फिल्म को Boycott करने की मांग उठ रही है.

- Advertisement -

सैफ अली खान को लोगों ने जमकर लताड़ा

आपको बता दे, ओम राउत (Om Raut) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में ‘रावण’ (Ravan) बने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का लुक देख लोग मेकर्स के प्रति जमकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में ‘रावण’ (Ravan) बने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जहां कटे हुए बालों में नज़र आ रहे हैं तो वहीं उन्होंने मूंछ और दाढ़ी भी रखी हुई है. यहां ट्रोल्स का कहना है कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अभी तक अपने अलाउद्दीन खिलजी वाले किरदार से बाहर नहीं निकल पाए हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...