अर्चना गौतम की इस वीडियो पर घिरी कांग्रेस, मारपीट पर प्रियंका गाँधी की चुप्पी पर सवाल

ज़रूर पढ़ें

कांग्रेस दफ्तर के बाहर बिग बोस फेम अर्चना गौतम और उनके पिता के साथ मारपीट की गई. इसपर कांग्रेस नेता और प्रियंका गाँधी की चुप्पी पर अब सवाल उठ रहे हैं

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम और उनके पिता के साथ कांग्रेस दफ्तर के बाहर बदसलूकी और मारपीट की गई. अर्चना गौतम ने बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे टीवी शोज कर काफी पॉपुलैरिटी पाई है. हालाँकि अर्चना गौतम कांग्रेस की काफी करीबी कार्यकर्त्ता भी है. उनका प्रियंका गाँधी के प्रति लगाव कई बार देखा गया है. ऐसे में बीते दिनों अर्चना गौतम ने कांग्रेस नेता प्रियंका गाँधी से मिलने पहुंची थी. उनके साथ उनके पिता भी मौजूद थे. कांग्रेस दफ्तर के बाहर निकलते हुए उनके पिता को कांग्रेस से जुड़े लोगों ने पीटा. इसके अलावा अर्चना गौतम का दुप्पटा छिना गया वहीँ उनके साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बदसलूकी की. ऐसे में अबतक कांग्रेस के किसी भी नेता का बयान सामने नहीं आया है.

- Advertisement -

कांग्रेस और प्रियंका गाँधी को लोगों ने बनाया निशाना

इंटरनेट पर अर्चना गौतम और उनके पिता का वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है. कांग्रेस दफ्तर के बाहर जिस तरीके से एक्ट्रेस और कांग्रेस सदस्य अर्चना गौतम के साथ सलूक किया गया उसपर अब सवाल उठने लगे हैं.

उनके पिता को जैसे कांग्रेस पार्टी के सदस्यों द्वारा पीटा गया उसपर अब बवाल मच गया है. एक यूज़र ने उनकी वीडियो साझा करते हुए लिखा, ये क्या हो रहा है? बहुत शर्मनाक… क्या आपके पीए के गुंडे एक महिला पार्टी कार्यकर्ता के साथ इस तरह व्यवहार करते हैं प्रियंकागांधी? क्या आप अनुसूचित जाति की महिलाओं के साथ इसी तरह व्यवहार करते हैं मलिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, राधिका_खेरा?

‘लड़की हूँ लड़ सकती हूँ’ की निकली हवा?

अर्चना गौतम और उनके पिता के साथ जिस तरीके से मारपीट और धक्का मुकि की जा रही उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ऐसे में बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस मुद्दे पर कांग्रेस पर जमकर घेरा। उन्होंने लिखा, कांग्रेस सदस्य अर्चना गौतम- कांग्रेस की कट्टर समर्थक और प्रियंका वाड्रा के “लड़की हूं” अभियान का चेहरा और उनके पिता के साथ कांग्रेस के लोगों ने दुर्व्यवहार किया, उनकी पिटाई की क्योंकि उन्होंने प्रथम परिवार मंडली का विरोध किया था. कांग्रेस में महिलाएं प्रियंका से पूछ रही हैं, लड़की हूं तो क्या लड़कों से बच सकती हूं.

- Advertisement -

कांग्रेस पार्टी पर भड़के यूज़र्स

इंटरनेट पर लोग अर्चना गौतम की वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...