Panchayat Season 2 Trailer Review

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर और बेहतरीन सीरीज ‘पंचायत’ का दूसरा सीजन ‘पंचायत 2’ (Panchayat 2) रिलीज होने को तैयार है। रिलीज से पहले ‘पंचायत 2’ का ट्रेलर (Panchayat 2 Trailer) सामने आया है। ट्रेलर को देख साफ हो रहा है कि इसमें पहले सीजन से भी दोगूना मसाला, कॉमेडी और ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित इस बेहद लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा में एक बार फिर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar), रघुवीर यादव (Raghubir Yadav) और नीना गुप्ता जैसे शानदार कलाकारों की टुकड़ी नजर आने वाली है। ट्रेलर की शुरुआत पंचायत ऑफिस से ही होती है, जहां सीवी टीवी कैमरा लगाए जा रहे हैं और एक बार फिर इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक (जितेंद्र कुमार) की हिलेरियस और कठिन यात्रा के सफर को दिखाया जा रहा है।

- Advertisement -

ट्रेलर देखकर आप आपनी हंसी को काबू में नहीं कर पाएंगे। तो सोचिए पूरे सीरीज को देखना कितना रोचक होगा। बता दें, इसका पहला पार्ट अमेजन प्राइम पर अप्रैल 2020 में स्ट्रीम हुआ था, जिसके बाद से ही दर्शक इसके दूसरे सीजन के इंतजार में बैठे थे। बता दें कि इसका पहला पार्ट अमेजन प्राइम पर अप्रैल 2020 में स्ट्रीम हुआ था, जिसके बाद से ही दर्शक इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। अब इस सीरीज का दूसरा पार्ट 20 मई 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

पंचायत वेब सीरीज का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया जो वाकई मजेदार है. जितेंद्र कुमार की एक्टिंग के बारे में तो आप अच्छी तरह वाकिफ हैं. वहीं इस बार भी वो फुलेरा गांव में फंसे हुए और हालातों से समझौता करते दिखेंगे. ना चाहते हुए भी गांव में नौकरी करने को मजबूर जीतेंद्र की समस्याएं लोगों को हंसाएगी तो साथ ही गांव के लोगों को भोलापन गुदगुदाएगा. तो वहीं प्रधान की भूमिका में नीना गुप्ता खूब हंसाएंगी. ट्रेलर वाकई मजेदार है. जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. अगर आपने अब तक ये ट्रेलर नहीं देखा है तो यहां देख लें.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...