पकिस्तानी युवक ने पीएम मोदी को बताया एनर्जी मैन? सुपरमैन, स्पाइडर-मैन से कर दी तुलना

ज़रूर पढ़ें

पाकिस्तान के एक व्यक्ति का बयान जमकर वायरल हो रहा है. इसमें पाकिस्तानी युवक पीएम मोदी के तेजस उड़ान के दौरान उनके स्वैग और पहनावे की खूब तारीफ कर रहा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का लोहा दुश्मन देश भी मानता है. पीएम मोदी की लीडरशिप पर कई बार पडोसी मुल्कों ने तालियां भी बटोरी. पाकिस्तान की सरकार आज घुटनों पर आ गई है. मुल्क में व्यवस्थाएं चरमरा गई है. आर्थिक तौर पर पाकिस्तान का दिवालिया निकल रहा है. ऐसे में कई बार पाक की जनता भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे पीएम की डिमांड करते हैं. अब इसी बिच पाकिस्तान के एक व्यक्ति का बयान जमकर वायरल हो रहा है. इसमें पाकिस्तानी युवक पीएम मोदी के तेजस उड़ान के दौरान उनके स्वैग और पहनावे की खूब तारीफ कर रहा है.

- Advertisement -

पाकिस्तानी नागरिक हुआ पीएम मोदी का दीवाना

पीएम मोदी को लेकर पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल्स में कई बार बाते होती है. वहां की आवाम लगातार प्रधानमंत्री मोदी के स्ट्रेटजी की तारीफ करते नजर आते हैं. ऐसे में ही एक पाकिस्तानी चैनल पर एक युवक का बयान वायरल हो रहा है. इसमें पाकिस्तानी युवक आबिद अली ने पीएम मोदी के बारे में बात करते हुए कहा, “भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत ही मेहनती हैं और हर समय अपने देश के लिए काम करते रहते हैं. पीएम मोदी सुपरहीरोज़ सुपरमैन और स्पाइडर-मैन की तरह हैं. पीएम मोदी एनर्जी मैन हैं और हर समय पूरी एनर्जी के साथ अपने देश के लिए काम करते हैं.”

पीएम मोदी पहुंचे थे बेंगलुरु

25 नवंबर को पीएम मोदी कर्नाटक के बेंगलुरु में स्वदेशी तेजस पर बैठकर उड़ान भरी थी. पीएम ने फाइटर प्लेन के साथ 45 मिनट की सॉर्टी करते हुए दुनिया को हैरत में डाल दिया. प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) बेंगलुरु स्थित हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के दौरे पर अलग लुक में नजर आये जिसने हर किसी का ध्यान खिंचा.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...