भारत-पाकिस्तान मैच से पहले पाक खिलाडी का बड़ा खुलासा, कोहली से जुड़ा वीडियो Viral!

ज़रूर पढ़ें

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले स्टार बल्लेबाज और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो गया है. इस बिच पाक खिलाड़ी क्या कुछ कहते हैं वो भी रिकॉर्ड हो गया है

एशिया वर्ल्ड कप 2023 में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ है. जब-जब ये दोनों टीमें आमने सामने आई है क्रिकेट इतिहास में इसका जमकर जिक्र हुआ है. बता दें कि 2 सितंबर को ये महामुकाबला श्रीलंका के पल्लेकल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय समयनुसार भारत और पाकिस्तान के बिच दोपहर 2:30 बजे टॉस हुआ और भारत ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. 3 बजे से मैच का आगाज हो जाएगा. रोहित शर्मा की कप्तानी में विराट कोहली (Virat Kohli) पर सबकी निगाहें टिकी है. रिकॉर्ड की बात करें तो पिच पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान को कई बार बुरे तरीके से धोया है. अपनी बल्लेबाजी का जादू चलाने वाले पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का आज के मैच शुरू होने से पहले का एक वीडियो वायरल हो गया है. इस बिच पाक खिलाड़ी क्या कुछ कहते हैं वो भी रिकॉर्ड हो गया है.

प्रैक्टिस सेशन में दोनों टीमें रही साथ

1 सितंबर को भारत और पाकिस्तान की टीमों ने साथ श्रीलंका के पल्लेकल इंटरनेशनल स्टेडियम में प्रैक्टिस किया. दोनों टीमों के अभ्यास एक हीं वक़्त पर हुआ. इस दौरान दोनों टीमों के कप्तान रोहित शर्मा और बाबर आज़म भी एक दूसरे से मिलें. वहीँ विराट कोहली (Virat Kohli) का भी सामना पाकिस्तानी खिलाडियों से हुआ. इस बिच कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तानी बल्लेबाज हारिस रऊफ से भी मुलाकात की जिसका वीडियो सामने आया है.

कोहली-कोहली का शोर!

भारत के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) जब जब पाकिस्तान मैदान पर उतरते हैं. उनका बल्ला जमकर बोलता है. उनके फैंस भारत के अलावा दुनियाभर में है. पाकिस्तान में भी भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रशंसक हैं. यहां विराट कोहली की पॉपुलैरिटी की बात करे तो पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी और पेसर हारिस रऊफ जब उनसे मिले तो उन्होंने बातचीत में एक ख़ास बात की है. उन्होंने विराट को गले लगाया और इसके बाद उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को बताया की वो जहाँ भी जाते हैं, सभी लोग कोहली-कोहली (Virat Kohli) नाम लेकर चिल्लाने लग जाते हैं. ये बात सुनने के बाद विराट भी हंस पड़े और बाद में उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर हारिस से हाथ मिलकर उन्हें गले लगाया.

विराट ने जब हारिस किया बुरा हाल!

विराट कोहली (Virat Kohli) और हारिस रऊफ के बिच पिच पर ऐतिहासिक मुकाबला हो चूका है. जब विराट ने पाकिस्तानी खिलाडी के खिलाफ अपना बल्ला घुमाया तो हर कोई दंग रह गया. मेलबर्न में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला हर किसी को याद है. भारतीय टीम अपना मैच लूज कर रही थी. मैदान पर बल्लेबाज कोहली थे और हारिस बॉलिंग कर रहे थे. ऐसे में विराट ने 19वें ओवर में रऊफ की आखिरी दो गेंदों में लगातार दो छक्के जड़ दिए. यहीं से भारतीय टीम की मैच में वापसी हुई और भारत ने ये मैच अपने नाम कर लिया था.

- Advertisement -

Latest News

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कब आये करीब? कैसे शुरू हुआ प्यार का सफर?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट गुजरात की ग्रैंड प्री-वेडिंग बैश जामनगर में 1-3 मार्च तक चलेगा। ऐसे में अंबानी...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...