पाकिस्तानी पीएम Imran Khan की बढ़ी मुसीबत, 25 मार्च को होगी अग्निपरीक्षा

ज़रूर पढ़ें

पाकिस्तानी सेना के शीर्ष अधिकारियों ने इमरान खान को ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इस्लामिक कॉर्पोरेशन (OIO) की मीटिंग के बाद इस्तीफा देने को कह दिया गया है

पाकिस्तान के वजीरे आजम इतने बौखला गए हैं कि जिस मुँह से भारत और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मुँह से घटिया और नीच बातें निकलती थी, आज उन्ही के मुँह से प्रधानमंत्री के लिए फूल बरस रहे हैं.

- Advertisement -


बीते रविवार को इमरान खान मलकंद में एक रैली को संबोधित करते हुए, कहते नजर आये कि “भारत अमेरिका के साथ क्वैड गठबंधन का सदस्य है, लेकिन वो फिर भी खुद को न्यूट्रल कहता है.

भारत रूस से तेल आयात कर रहा है, जो प्रतिबंधों का सामना कर रहा है. ऐसा इसलिए है, क्योंकि भारत की विदेश नीति अपने लोगों के लिए है.”


यहां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भारत की तारीफ करते नहीं थक रहे जब बात उनकी कुर्सी पर आ गई है, लेकिन क्या आप ये जानते हैं आज उनके हालत कैसे हैं और पाकिस्तान में उनकी सत्ता डगमगा चुकी है?

- Advertisement -

आपको हम आज ये भी बताएंगे की आतंकियों को पालने वाले, दहशतगर्द को सीने पर बिठकार गुरुर करने वाले इमरान चचा का वही अभियान आज चूरचूर हो चूका है.

इमरान खान के लिए 25 मार्च बेहद भारी पड़ने वाला है. जी हाँ ये वही महाशय हैं जो महज कुछ दिन पहले तक खूब हवा में उड़ रहे थे, भारत पर उल जुलूल टिप्पणियां देने वाले चाचा के हालात बेहद खराब हो चुके हैं.


मौजूदा समय में हुआ दरअसल ये है कि इमरान खान की कुर्सी पर बात आन पड़ी है एक तरफ अपने हीं पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) के सांसदों ने प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का फैसला ले लिया है, जिसके मुताबिक़ 25 मार्च को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए सत्र बुलाया गया है.


ऐसे में इमरान खान चारो तरफ तब और घिर चुके हैं जब पाकिस्तानी सेना भी वजीरेआजम के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं.


यहां अचरज की बात ये साबित हुई है कि जो पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा इमरान के आगे पीछे दुम हिलाते फिरते थे वो आज साफ़ तौर पर इमरान खान के खिलाफ खड़े हो गए हैं.

यहां पाकिस्तानी सेना के शीर्ष अधिकारियों ने इमरान खान को ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इस्लामिक कॉर्पोरेशन (OIO) की मीटिंग के बाद इस्तीफा देने को कह दिया गया है.


यहां आपको बता दें कि पाकिस्तान में ओआईसी की यह मीटिंग 22 और 23 मार्च को में होनी है. जहाँ मौजूदा समय में इमरान खान की धड़कने बढ़ी हुई है.


अब देखना होगा की क्या नरेंद्र मोदी की तारीफ करना इमरान खान के हित में जायेगा या फिर उनके झूठ को बेनकाब कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की गद्दी उनसे छीन ली जाएगी.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...