PM मोदी ने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने का किया ऐलान, जाने इसके मायने

ज़रूर पढ़ें

PM मोदी और लालकृष्ण आडवाणी का रिश्ता राजनितिक जगत में खूब प्रसिद्ध है. पीएम मोदी ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व लालकृष्ण आडवाणी को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित करने का ऐलान किया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लालकृष्ण आडवाणी का रिश्ता राजनितिक जगत में खूब प्रसिद्ध है. पीएम मोदी ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व लालकृष्ण आडवाणी को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित करने का ऐलान किया है.

- Advertisement -

इस खबर के बाद विपक्ष के कई आरोप धरें के धरें रह गए. गौरतलब है कि विपक्ष ने मोदी पर कई बार आरोप लगाया है कि दोनों के बिच कुछ ठीक नहीं है.

पीएम मोदी का ऐलान

पीएम मोदी ने आने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि, ‘मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि लालकृष्ण आडवाणी जी को भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा. यहां प्रधानमंत्री ने ऐलान करते हुए अपने पार्टी के वरिष्ठ नेता के बारे में कई भावनात्मक बातें लिखी.

विपक्ष की बोलती हुई बंद

अप्रैल 2019 में राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण अडवाणी का अपमान किया है. इसके अलावा टीडीपी से चंदबाबू नायडू, समेत कांग्रेस और विपक्ष के कई प्रमुख चहेरे ने दावा किया कि पीएम मोदी और लालकृष्ण अडवाणी के बिच सबकुछ ठीक नहीं है.

- Advertisement -

22 जनवरी को राम मंदिर उद्घाटन से पहले भी विपक्ष ने मोदी को घेरा. हालांकि भारत रत्न के ऐलान के बाद से विपक्ष में सन्नाटा पसरा हुआ है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...